Sunday, September 8, 2024
HomeTVदृष्टि धामी : टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी हुईं कोरोना संक्रमित

दृष्टि धामी : टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी हुईं कोरोना संक्रमित

दृष्टि धामी : टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा दृष्टि धामी भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिये इसकी जानकारी अपने फैंस के साथ साझा की है।

दृष्टि धामी : टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा दृष्टि धामी भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिये इसकी जानकारी अपने फैंस के साथ साझा की है।

दृष्टि धामी ने सोशल मीडिया के जरिये दी जानकारी

दृष्टि धामी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा, तीसरी लहर से लड़ने के लिए मेरे साथ कुछ अच्छी चीजें कंपनी देने के लिए मौजूद हैं। सौभाग्य से मैं इन फूलों को सूंघ सकती हूं और चॉकलेट को इंजॉय कर सकती हूं।’

दृष्टि ने पोस्ट के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें टेबल पर फूलों का गुलदस्ता, ऑक्सीमीटर, टैबलेट, विक्स, चॉकलेट और कुछ पेपर्स रखे हुए हैं। इस पोस्ट के सामने आने के बाद से ही सेलेब्स से लेकर फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

इन सीरियल में नजर आ चुकी हैं दृष्टि

दृष्टि धामी के मशहूर सीरियल की बात करें तो गीत, मधुबाला इश्क एक जुनून, परदेस में है दिल मेरा, एक था राजा एक थी रानी, सिलसिला बदलते रिश्तों का हैं। इसके अलावा भी उन्होंने कई सीरियल में काम किया है। अंतिम बार दृष्टि द एम्पायर बेवसीरिज में नजर आयी थीं।

नुकुल मेहता के बेटे भी कोरोना संक्रमित

वहीं दूसरी टीवी एक्टर नुकुल मेहता के 11 महीने के बेटे सूफी को भी कोरोना वायरस हो गया है। उनकी पत्नी जानकी पारेख ने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम के जरिये दी है। जानकी पारेख ने अपने पोस्ट के जरिये बताया, 11 महीने के नन्हें सूफी का बुखार किस तरह बढ़ गया। धीरे-धीरे उसकी तबीयत बिगड़ने लगी और फिर सूफी को अस्पताल ले जाया गया जहां बुखार को कम करने के लिए ब्लड टेस्ट, आरटीपीसीआर, एंटीबायोटिक्स, और इंजेक्शन छोटे से सूफी को लगाए गये।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular