Tuesday, December 6, 2022
HomeBollywoodन्यूड सीन देने से पहले राधि‍का आप्टे ने आदिल हुसैन से पूछा...

न्यूड सीन देने से पहले राधि‍का आप्टे ने आदिल हुसैन से पूछा था ये सवाल, अब हुआ खुलासा

एक्ट्रेस राधिका आप्टे अपने अभिनय के साथ-साथ बोल्डनेस के लिए भी पहचानी जाती हैं। उन्होंने कई फिल्मों में यादगार किरदार भी निभाए हैं। दरअसल राधिका 2016 में आई अपनी एक फिल्म पार्च्ड में दिए बोल्ड सीन को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में आ गई थीं। लीना यादव के निर्देशन में बनी इस फिल्म को क्रिट‍िक्स ने पॉज‍िट‍िव रिस्पॉन्स दिया था। फिल्म में राध‍िका आप्टे का न्यूड सीन कई दिनों तक चर्चा में रहा।

नई दिल्ली। एक्ट्रेस राधिका आप्टे अपने अभिनय के साथ-साथ बोल्डनेस के लिए भी पहचानी जाती हैं। उन्होंने कई फिल्मों में यादगार किरदार भी निभाए हैं। दरअसल राधिका 2016 में आई अपनी एक फिल्म पार्च्ड में दिए बोल्ड सीन को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में आ गई थीं। लीना यादव के निर्देशन में बनी इस फिल्म को क्रिट‍िक्स ने पॉज‍िट‍िव रिस्पॉन्स दिया था। फिल्म में राध‍िका आप्टे का न्यूड सीन कई दिनों तक चर्चा में रहा। राध‍िका के साथ इस सीन में एक्टर आद‍िल हुसैन थे। हाल ही में एक इंटरव्यू में आद‍िल ने इस चर्च‍ित सीन के बारे में काफी कुछ बताया।

ईटाइम्स के साथ इंटरव्यू में आद‍िल हुसैन ने बताया कि राध‍िका और उन्होंने कैसे उस सीन पर काम किया। उन्होंने यह भी बताया कि इस सीन को शूट करने से पहले राध‍िका के साथ उनकी क्या डिस्कशन हुई थी। आद‍िल कहते हैं- ‘राध‍िका ने कला के प्रति खुद को समर्प‍ित किया है और लोगों को इसे समझना होगा। उनके और मेरे जैसे लोगों के लिए, जो मायने रखता है वो है कला ना कि वो जो लोग कहते हैं।

‘मैं उस सीन में लगभग न्यूड ही था। मुझे ऐसे सीन्स से कोई दिक्कत नहीं है। इंसान की जिंदगी की जट‍िलताओं को दर्शाने के लिए अगर ऐसे सीन्स किए जाते हैं तो मुझे कोई परेशानी नहीं है। आद‍िल ने ये भी बताया कि उनकी पत्नी को एक्टर के इस सीन से कोई आपत्त‍ि नहीं थी। वो आद‍िल के प्रोफेशन की इज्जत करती है और उन्हें आद‍िल की संवेदनशीलता पर पूरा भरोसा है।

इंटरव्यू में आद‍िल ने राध‍िका के साथ शूट से पहले की गई डिस्कशन के बारे में बताया। उन्होंने कहा- ‘तुम्हारा बॉयफ्रेंड क्या सोचेगा?’ इसपर राध‍िका ने बताया कि वो शादीशुदा है। इसके ठीक बाद राध‍िका ने आद‍िल से पूछा- ‘तुम्हारी पत्नी क्या सोचेगी?’. राध‍िका के सवाल पर आद‍िल ने एक्ट्रेस को बताया कि उनकी पत्नी को कोई आपत्त‍ि नहीं है। तो इस तरह से इस सीन को करने के लिए दोनों की पर्सनल रिलेशन कोई बाधा नहीं थी।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular