Monday, August 15, 2022
HomeBollywoodराखी सावंत बनना चाहती हैं इच्छाधारी नागिन, बोलीं- मैं सबको जिंदा निगल...

राखी सावंत बनना चाहती हैं इच्छाधारी नागिन, बोलीं- मैं सबको जिंदा निगल सकती हूं

राखी सावंत अपनी हरकतों की वजह से सुर्ख़ियों में बनी ही रहती है। बिग बॉस फेम राखी सावंत हमेशा कुछ न कुछ नया कर अपने फैन्स को एंटरटेन करने की कोशिश करती ही रहती हैं। हाल ही में वो मस्तानी बनी थीं और अब वो बनना चाहती हैं एक इच्छाधारी नागिन। राखी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो नागिन के नए सीजन में नई नागिन के रूप में दिख रही हैं।

नई दिल्ली। राखी सावंत अपनी हरकतों की वजह से सुर्ख़ियों में बनी ही रहती है। बिग बॉस फेम राखी सावंत हमेशा कुछ न कुछ नया कर अपने फैन्स को एंटरटेन करने की कोशिश करती ही रहती हैं। हाल ही में वो मस्तानी बनी थीं और अब वो बनना चाहती हैं एक इच्छाधारी नागिन। राखी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो नागिन के नए सीजन में नई नागिन के रूप में दिख रही हैं। तो क्या एकता कपूर की नई नागिन राखी सावंत हैं? इसपर राखी सावंत ने एक टीवी चैनल से बातचीत में बताया क्या है उनके नागिन वाले गेटअप का सच।

राखी सावंत नागिन के नए सीजन की नागिन बनी नहीं हैं लेकिन बनने की इच्छा रखती हैं। अपने नागिन वाले अवतार पर राखी ने कहा- एकता कपूर को मुझे कास्ट करना चाहिए नागिन के नए सीजन में। मुझे लगता है मैं उस रोल के लिए परफेक्ट हूं। मुझमें नागिन का फायर है, मैं सबको डसती हूं। मुझे ऐसा लगता है कि मुझे ही नागिन शो में नई नागिन का रोल मिलना चाहिए।

भई राखी सावंत ने तो सोप क्वीन एकता कपूर से मांग कर दी कि उन्हें बनना है नागिन और सोशल मीडिया पर नागिन के लुक की अपनी फोटो डालकर उन्होंने ये बता दिया कि अगर वो नागिन बनेंगी तो कैसी लगेंगी। वैसे जब राखी सावंत से पूछा गया कि नागिन बनने के लिए उनमें वाली ऐसी क्या क्या क्वॉलिटी हैं तो इसपर राखी ने कहा- मुझमें नागिन की हर एक क्वॉलिटी है, मैं सबको डस सकती हूं, जिंदा निगल सकती हूं, आंखों से वार कर सकती हूं , मेरे डायलॉग में वो तंत्र मंत्र है। मैं एक इच्छाधारी नागिन बनाना चाहती हूं ताकि मैं कोई भी रूप ले सकूं। अब राखी सावंत वाकई में नागिन बनती हैं या कुछ दिनों बाद राखी का कोई नया रूप लोगों के सामने आएगा ये तो बस राखी ही जानें। लेकिन उनके फैंस को उन्हें एक बार फिर से स्क्रीन पर देखने का इंतजार है।

RELATED ARTICLES

Most Popular