Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodसेलिब्रिटी की मौत बस एक तमाशा, सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर भावुक...

सेलिब्रिटी की मौत बस एक तमाशा, सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर भावुक हुई अनुष्का शर्मा

मुंबई : टेलीविजन इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर छाई हुई है। किसी को अभी तक ये यकीन नहीं हो पा रहा है कि सही में सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं रहे। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से काफी आहत हुई हैं। इसके साथ ही उनको लेकर चल रही मीडिया की खबरों पर उन्होंने नाराजगी जताई है।

अनुष्का ने कॉमेडियन और यूट्बर जाकिर खान के एक पोस्ट को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस पोस्ट के द्वारा सेलिब्रेटी की मौत को कैसे तमाशा बना दिया जाता है। जाकिर खान ने ये पोस्ट सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद किया है। अब इस पोस्ट को अनुष्का शर्मा ने शेयर किया है। इस पोस्ट में लिखा है,  वो तुम्हें इंसान नहीं समझते। इसलिए नहीं है कोई लाइन, ना कोई बाउंडरीज हैं। तुम्हारी लाश उनके लिए कोई रूह निकला हुआ जिस्म नहीं। बस तस्वीर लेने का एक और मौका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ronny Bhaiya (@zakirkhan_208)


जितना हो सके उतनी।’ ‘ये वैसे हैं जैसे दंगो में किसी जलते घर में से बर्तन चुराने की कोशिश करना क्योंकि उनके इसके बाद तुम क्या ही काम आओगे। ज्यादा से ज्यादा 10 तस्वीरें, 5 खबरें, 3 वीडियोज और 2 स्टोरीज। 1 पोस्ट ऍर बस खत्म इसलिए तुम्हारी मौत तमाशा ही रहेगी।’ ‘रोती मां भी तमाशा, गम से टूटा हुआ बाप तमाशा, बेसुद बहन, हिम्मत हारे हुए है भाई, तुमसे मोहब्बत करता हर इंसान उनके लिए तमाशा है। तुम जिंदा होते तो बात अलग थी। तुम्हारे मरने के बाद तुम्हारे रोते-बिलखते अपने, अब इनकी भूख मिटाएंगे।’

 

बस बता रहा हूं कि यही जिंदगी चुनी है तुमने और मैंने। जीते जी ये बात मालूम रहे तो तुम्हें शायद मलाल कम होगा। आखिरी बार आंखे बंद होने से पहले, खुश रहो, अपने दोस्तों में, प्यार करो अपने लोगों से, बहुत सारा सीखो, नए रिश्ते बनाओ। बस उनके लिए मत जीना, जितना बचा है। अपने लिए जीना क्योंकि उनके हिसाब से तुम इंसान ही नहीं हो।

RELATED ARTICLES

Most Popular