Thursday, December 1, 2022
HomeBollywoodरानू मंडल की बनने जा रही बायोपिक, हिमेश रेशमिया को किया गया...

रानू मंडल की बनने जा रही बायोपिक, हिमेश रेशमिया को किया गया अप्रोच, जानिए कब होगी रिलीज

मुंबई। सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म बन चुका है जो रातों-रात लोगों को स्टार बना देता है। कब किसका पोस्ट वायरल हो जाए कब कौन स्टार बन जाए कुछ पता नहीं होता है। दरअसल कुछ साल पहले रानू मंडल के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ था। उन्हें भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म ने रातों -रात स्टार बना दिया था। लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ को गाते हुए लोगों ने रानू मंडल को सुना और वीडियो खूब शेयर किया, जिसके बाद संगीतकार और सिंगर हिमेश रेशमिया ने उन्हें एक मौका दिया। हालांकि हिमेश रेशमिया के एक मौके के बाद फिर रानू मंडल गायब हो गई। अब उनकी बायोपिक की तैयारी चल रही है।

रानू मंडल के मधुर गानों के बाद अब उनकी जिंदगी की कहानी को फिल्मी पर्दे पर उतारने की तैयारी हो रही है। फिल्म का नाम ‘मिस रानू मारिया’ होगा जिसको ऋषिकेश मंडल निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म में रानू मंडल की भूमिका बंगाली और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस इशिका डे निभाने वाली हैं। ईटाइम्स की एक खबर के मुताबिक, इशिका ने बताया कि फिल्म की शूटिंग कोलकाता और मुंबई में होगी।


इशिका डे ने आगे बताया कि मेरे निर्देशक ने मुझे बताया है, हम हिमेश रेशमिया से संपर्क कर रहे हैं। अभी उनसे कोई जवाब नहीं मिला है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि रिस्पॉन्स पॉजिटिव ही होगा। उन्होंने कहा कि मैं फिल्म के विए बहुत उत्साहित हूं, लेकिन सबसे पहले मुझे फिल्म के लिए 2 महीने में 10 किलो वजन कम करना होगा।

उन्होंने बताया कि रानू मंडल की बायोपिक के लिए वह मेकर्स की शायद पहली पसंद नहीं थीं। पहले खबरे थीं एक्ट्रेस सुदीप्ता चक्रवर्ती शो की हिस्सा होंगी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से शेड्यूल डेट्स में दिक्कतें आईं जिसके बाद इशिका को लिया गया। इशिका फिल्म ‘लाल कप्तान’ और वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में नजर आ चुकी हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular