Wednesday, December 7, 2022
HomeBollywoodसिद्धार्थ शुक्ला की मौत का सदमा नहीं बर्दास्त कर पाई उनकी फैन,...

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का सदमा नहीं बर्दास्त कर पाई उनकी फैन, कोमा में पहुंची लड़की

मुंबई। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सुनकर हर कोई टूट चुका है। उनके परिवार, दोस्त और फैन पर मानों दुखों का पहाड़ सा टूट गया हो। कोई भी ये सदमा बर्दास्त नहीं कर पा रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला ने गुरुवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके निधन की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है। गुरुवार की सुबह एक्टर का परिवार उन्हें कूपर हॉस्पिटल लेकर पहुंचा था। जहां, डॉक्टर्स ने एक्टर को ‘डेथ बिफोर अराइवल’ घोषित कर दिया। इस खबर के बाद पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। सिर्फ टीवी इंडस्ट्री को ही नहीं, बॉलीवुड को भी एक्टर के निधन ने हिलाकर रख दिया है।

दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सुनकर उनकी एक फैन को ऐसा सदमा लगा कि वह, कोमा में चली गई है। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने यह जानकारी दी है। उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला की एक फोटो शेयर की है, जिसके साथ डॉक्टर जयेश ठाकर नाम के एक यूजर का पोस्ट है। इस पोस्ट में लिखा है- ‘दोस्तो, अपने परिवार या दोस्तों से बात करें। अकेले ना रहें। हाल ही में सिडनाज की एक फैन बाथरूम में बेहोश पाई गई, जिसके बाद उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। कृपया अपना ख्याल रखें। उसके लिए प्रार्थना करें।’विरल भयानी के शेयर किए पोस्ट में लिखा है- ‘सिद्धार्थ शुक्ला की एक फैन उनके निधन की खबर सुनकर आंशिक कोमा में चली गई। हम उनके अच्छे होने की कामना करते हैं और आशा करते हैं कि इस कठिन समय में सभी #sidnaaz फैंस मजबूत होंगे।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम यात्रा में आसिम रियाज से लेकर राजकुमार राव तक कई सेलेब्स शामिल हुए। वहीं, उनकी खास दोस्त शहनाज गिल और मां रीता शुक्ला का हाल देखकर हर किसी की आंखें नम हो गईं। एक्टर की अचानक मौत पर अब तक उनके फैन यकीन नहीं कर पा रहे हैं। सिद्धार्थ के निधन से उनके फैन निराश हैं। लेकिन, उनकी एक ऐसी भी फैन है, जिसे अब दुआओं की जरूरत है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular