Sunday, May 19, 2024
HomeBollywoodगदर 2 में नजर आएंगी अमीषा पटेल, सोशल मीडिया पर शेयर की...

गदर 2 में नजर आएंगी अमीषा पटेल, सोशल मीडिया पर शेयर की खास तस्वीर

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर सुपरहिट फिल्म गदर को रिलीज हुए अब 10 साल हो चुके हैं। इस फिल्म ने लोगों के दिल में अपनी खास जगह बना ली थी। इस फिल्म का डायलॉग और सीन सोशल मीडिया पर काफी वायरल होता रहता है। इस फिल्म से बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा अमीषा पटेल ने अपने करियर की शुरुआत की थीं। एक बार फिर अमीषा पटेल इस फिल्म को लेकर चर्चा में है।

दरअसल अमीषा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर इस फिल्म से जुड़े पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि गदर के डायरेक्टर अनिल शर्मा से लंबी और प्यारी बातचीत हुई। 2022 में धूम मचाने के लिए बेकरार हूं। अमीषा के इस पोस्ट से यह उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही गदर 2 को लेकर कोई महत्वपूर्ण अनाउंसमेंट बाहर आ सकती है।

गदर 2 की स्टार कास्ट की बात की जाए तो अंदाजा लगाया जा रहा है कि गदर 2 में उत्कर्ष शर्मा नजर आएंगे।बता दे कि उत्कर्ष शर्मा ने गदर में सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे का किरदार निभाया था। इस फिल्म में एक बार फिर सनी और अमीषा की जोड़ी नजर आ सकती हैं। हालांकि स्टार कास्ट को लेकर अभी कुछ भी कह पाना जल्दी होगी। लेकिन फैंस को इस फिल्म के ऑफिशियल घोषणा का इंतजार बेसब्री से रहेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular