Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodनुसरत जहां की प्रेग्‍नेंसी की है चर्चा! नुसरत जहां ने जारी किया...

नुसरत जहां की प्रेग्‍नेंसी की है चर्चा! नुसरत जहां ने जारी किया बयान, कहा- जब शादी नहीं मान्य फिर तलाक कैसा?

बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री और TMC सांसद नुसरत जहां के प्रेग्नेंट होने की चर्चा है लेकिन उनके पति का कहना है कि जब वह अलग रह रहे हैं तो ये बेबी उनका कैसे हो सकता है? तो वहीं मीडिया रिपोर्ट्स इस बात का दावा कर रही हैं कि नुसरत जहां छह महीने की प्रेग्‍नेंट और मां बनने वाली हैं।

नई दिल्ली। बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री और TMC सांसद नुसरत जहां के प्रेग्नेंट होने की चर्चा है लेकिन उनके पति का कहना है कि जब वह अलग रह रहे हैं तो ये बेबी उनका कैसे हो सकता है? तो वहीं मीडिया रिपोर्ट्स इस बात का दावा कर रही हैं कि नुसरत जहां छह महीने की प्रेग्‍नेंट और मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस नुसरत जहां की 2019 में बिजनेसमैन निखिल जैन संग तुर्की में शादी हुई थी। नुसरत ने खुद अपनी शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। लेकिन अब एक्ट्रेस का कहना है कि उनकी शादी मान्य नहीं है।

नुसरत और निखिल के बीच तनाव गहराता जा रहा है। निखिल ने केस भी दर्ज कराया है। निखिल का कहना है कि नुसरत मेरे नहीं किसी और के साथ रहना चाहती हैं। इसी सब के बीच में नुसरत के पॉपुलर एक्टर यशदास गुप्ता संग अफेयर की खबरों को भी हवा मिल रही हैं। खबरें हैं कि दोनों पिछले साल दिसंबर राजस्थान ट्रिप पर गए थे, यहां से दोनों नजदीक आए। इस पूरे मसले पर यशदास गुप्ता की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। मालूम हो कि यशदास गुप्ता बीजेपी के नेता हैं तो नुसरत टीएमसी की सांसद हैं।

दरअसल, पिछले कुछ समय से नुसरत और निखिल के बीच में अनबन की खबरें आ रही थीं। निखिल ने बताया कि वो 6 महीने से साथ में भी नहीं है। इसी सब के बीच नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबरों ने भी तूल पकड़ा। जिस पर निखिल ने कहा कि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं और अगर नुसरत प्रेग्नेंट हैं भी तो वो बच्चा उनका नहीं है। अब नुसरत जहां ने इस मसले पर बयान जारी कर कहा- ‘एक विदेशी भूमि पर होने के कारण, तुर्की मैरिज रेगुलेशन के अनुसार, शादी अमान्य है। इसके अलावा, क्योंकि ये एक Interfaith Marriage (दो धर्मों के लोगों के बीच में हुई शादी) थी, इसलिए इसे भारत में इसे वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

‘कानूनी तौर पर ये शादी वैलिड नहीं है, बल्कि एक रिलेशनशिप या फिर लिव-इन रिलेशनशिप है। इसलिए तलाक का सवाल ही नहीं उठता। नुसरत ने कहा-‘हम बहुत पहले ही अलग हो गए थे, लेकिन मैंने इसके बारे में बात नहीं की क्योंकि मैं अपनी प्राइवेट लाइफ को अपने तक ही सीमित रखना चाहती थी। हमारी कथित शादी कानूनी रूप से वैध और मान्य नहीं है। और ये कानून की नजर में शादी तो बिल्कुल भी नहीं है।

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular