Tuesday, August 9, 2022
HomeBhojpuri Cinemaपवन सिंह का नया कारनामा, CM नीतीश कुमार के ट्वीट पर आए...

पवन सिंह का नया कारनामा, CM नीतीश कुमार के ट्वीट पर आए कमेंट से प्रेरित होकर बना डाला गाना, वीडियो वायरल

भोजपुरी के गाने थोड़े से हट कर होते है। काफी विवादित भी होते है। कई गाने ऐसे भी है जिनको लेकर काफी बात विवाद भी हो जाता है। दरअसल बीते दिनों बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोना महामारी के दौरान लॉकडाउन को बढ़ाने के लिए ट्वीट कर जानकारी दी थी, जिसके बाद सीएम को टैग करते हुए एक लड़के ने लिखा कि उसकी गर्लफ्रेंड की शादी रुकवा दी जाए।

नई दिल्ली। भोजपुरी के गाने थोड़े से हट कर होते है। काफी विवादित भी होते है। कई गाने ऐसे भी है जिनको लेकर काफी बात विवाद भी हो जाता है। दरअसल बीते दिनों बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोना महामारी के दौरान लॉकडाउन को बढ़ाने के लिए ट्वीट कर जानकारी दी थी, जिसके बाद सीएम को टैग करते हुए एक लड़के ने लिखा कि उसकी गर्लफ्रेंड की शादी रुकवा दी जाए।

इस संदर्भ को भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने लपक लिया और गाना बन गया। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पावर स्टार के नाम से मशहूर पवन सिंह का भोजपुरी गाना ‘मजनुआ पीटाता’ रिलीज हो गया है, जिसे लोग पसंद भी कर रहे हैं। पवन सिंह ने कहा कि यह गाना उन लोगों को बेहद पसंद आने वाला है, जिनकी शादी उनकी प्रेमिका से नहीं हुई है। गाना बेहद एंटरटेनिंग है।

इस गाने की कहानी एक ऐसे प्रेमी की है जिसकी प्रेमिका की शादी हो रही होती है और वह उसके लिए तड़प रहा होता है। फिर हिम्मत जुटा कर शादी वाले दिन उससे मिलता है, जहां प्रेमिका के परिजन उसे पीट देते हैं। गाने की मेकिंग बेहद खूबसूरत है और लिरिक्स दिल छू लेने वाला है।

गाना ‘मजनुआ पीटाता’ को रिलीज के बाद कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज मिल चुके हैं और इसके बढ़ने का सिलसिला लगातार जारी है। पवन सिंह का यह गाना भोजपुरी के लोकप्रिय यूट्यूब चैनल यशी फिल्म्स से जारी हुआ है, जहां लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने को पवन सिंह ने गया है। लिरिक्स रौशन सिंह विश्वास का है और म्यूजिक प्रियांशु सिंह का है।

RELATED ARTICLES

Most Popular