Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodप्रेग्नेंट हैं नुसरत जहां, पति निखिल जैन को नहीं इसकी खबर, तस्लीमा...

प्रेग्नेंट हैं नुसरत जहां, पति निखिल जैन को नहीं इसकी खबर, तस्लीमा नसरीन ने TMC सांसद को लेकर लिखा ये चौंकाने वाला पोस्ट

बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री, TMC सांसद और पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी की करीबी नुसरत जहां के प्रेग्नेंट होने की चर्चा है। लेक‍िन बधाईयों के बजाय नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबर पर सवाल उठाए जा रहे हैं। दरअसल, पिछले कुछ महीनों से नुसरत और उनके पति निख‍िल जैन के रिश्ते में अनबन की चर्चा थी। खबर ये भी थी कि नुसरत का एक्टर यश दासगुप्ता के साथ अफेयर चल रहा है। अब नुसरत की प्रेग्नेंसी पर लेख‍िका तसलीमा नसरीन ने अपनी राय साझा की है।

नई दिल्ली। बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री, TMC सांसद और पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी की करीबी नुसरत जहां के प्रेग्नेंट होने की चर्चा है। लेक‍िन बधाईयों के बजाय नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबर पर सवाल उठाए जा रहे हैं। दरअसल, पिछले कुछ महीनों से नुसरत और उनके पति निख‍िल जैन के रिश्ते में अनबन की चर्चा थी। खबर ये भी थी कि नुसरत का एक्टर यश दासगुप्ता के साथ अफेयर चल रहा है। अब नुसरत की प्रेग्नेंसी पर लेख‍िका तसलीमा नसरीन ने अपनी राय साझा की है।

दरअसल तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली अदाकारा नुसरत जहां आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कह सकते हैं कि जब से वह सांसद बनी हैं तभी से वह सुर्खियों में हैं। सांसद बनने के बाद शपथ लेने संसद पहुंचीं नुसरत साड़ी और मंगलसूत्र पहने नजर आईं तो मुस्लिम धर्मगुरुओं ने उनकी आलोचना की। उसके बाद हनीमून पर शॉर्ट ड्रेस पहने फोटोज को लेकर भी नुसरत को ट्रोल होना पड़ा।

तसलीमा नसरीन ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने नुसरत को पति निख‍िल से तलाक ले लेने की सलाह दी है। तसलीमा ने अपनी पोस्ट में लिखा- ‘नुसरत की खबर चर्चा में है. वह गर्भवती है। उसके पति निखिल को इस बारे में कुछ नहीं पता। दोनों छह महीने से अलग हैं। लेकिन अभिनेत्री नुसरत को यश नाम के अभिनेता से प्यार है। ‘लोग मान रहे हैं कि बच्चे का पिता यश है निखिल नहीं। खबर है या अफवाह पता नहीं यही हाल रहा तो क्या निखिल और नुसरत का तलाक होना अच्छा नहीं है? चमगादड़ की तरह किसी भी अस्थिर रिश्ते को लटकाने का कोई मतलब नहीं। दोनों पार्टी इससे असुविधा में रहेगी।

आगे तसलीमा लिखती हैं- ‘जब नुसरत और निखिल की शादी हुई तो बहुत अच्छा लगा, वैसी ही खुशी हुई थी जब सृजित और मिथिला की शादी हुई थी। क्योंकि मैं गैर साम्प्रदायिकता में विश्वास रखती हूं। अगर दो धर्मों के लोगों के बीच शादी होती है मैं बहुत स्वाभाविक कारण से खुश हो जाती हूं। ‘जाति धर्म आदि को हटाना है, तो विभिन्न जातियों और विभिन्न धर्मों के लोगों को रिश्ते में बंधना होगा। इससे हिंसा दूर हो सकती है। लेकिन किसे पता था कि ऐसी प्यारी जोड़ी ज्यादा दिन खुश नहीं रहेगी। ‘उस दिन एक तस्वीर में नुसरत को देखा था। वह एंजेलिना जोली की तरह बहुत खूबसूरत दिखती हैं, वह बहुत अच्छा अभिनय भी करती है। निश्चित रूप से वह आत्मनिर्भर है। दरअसल, यदि आप आत्मनिर्भर और जागरूक हैं, यदि आपके पास आत्मविश्वास और आत्मसम्मान है, तो आप अपने बच्चे के संरक्षक बन सकते हैं।

तस्लीमा नसरीन ने आगे लिखा, “पुरुषों पर निर्भर होने की जरूरत नहीं है। निखिल और यश में क्या अंतर है! पुरुष आखिर में पुरुष हैं। एक को छोड़कर दूसरे से विवाह करने में क्या सुख है। दूसरी जहरीली जिंदगी से बचने के लिए क्या आपको दोबारा शादी करनी होगी? फिर ये दौड़ खत्म नहीं होगी, मनचाहा आदमी भी मेल नहीं खाता। स्वतंत्र स्त्री का वांछित पुरुष कल्पना में जीता है, वास्तविकता में नहीं।

इस बीच मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक निखिल ने कहा है कि वे पिछले छह महीने से नुसरत के संपर्क में नहीं हैं। ऐसे में नुसरत के गर्भवती होने की खबरें जिज्ञासा बढ़ा रही है। दूसरी तरफ नुसरत के टॉलीवुड अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ अफेयर की भी खबर है। दोनों कुछ समय पहले साथ में जयपुर व अजमेर शरीफ गए थे। वहां दोनों की तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular