Saturday, July 27, 2024
HomeBhojpuri Cinemaभोजपुरी का ये विवाह गीत हुआ वायरल, लाखों में बटोर रहा व्यूज

भोजपुरी का ये विवाह गीत हुआ वायरल, लाखों में बटोर रहा व्यूज

सामाजिक सरोकारों और शुद्ध पारंपरिक गानों के लिए लोकप्रिय म्यूजिक कंपनी विजय लक्ष्मी म्यूजिक का एक भोजपुरी गाना यू-ट्यूब पर धमाल कर रहा है। गाने के बोल हैं... 'एके कोखिया बेटवा जनमलअ् एके कोखिया बेटिया। यह एक विवाह गीत है जिसे भोजपुरी दर्शकों के घरों में भी काफी पसंद किया जाता है।

नई दिल्ली। सामाजिक सरोकारों और शुद्ध पारंपरिक गानों के लिए लोकप्रिय म्यूजिक कंपनी विजय लक्ष्मी म्यूजिक का एक भोजपुरी गाना यू-ट्यूब पर धमाल कर रहा है। गाने के बोल हैं… ‘एके कोखिया बेटवा जनमलअ् एके कोखिया बेटिया। यह एक विवाह गीत है जिसे भोजपुरी दर्शकों के घरों में भी काफी पसंद किया जाता है। आपको बता दें कि विवाह गीत ‘एके कोखिया बेटवा जनमलअ् एके कोखिया बेटिया’ को काजल श्री और शिल्पी राज ने अपनी खुबसूरत आवाज में गाया है। लिरिक्स अमन अलबेला का है. म्यूजिक शिशिर पांडेय का है।

विवाह गीत ‘एके कोखिया बेटवा जनमलअ् एके कोखिया बेटिया’ का थीम एक बेटी पर है, जो शादी के बाद विदाई के वक़्त अपने माता-पिता से पूछती है कि आखिर ऐसा क्यों है कि उसे ही अपना घर छोड़ना पड़ रहा है। इस थीम के कई गीत हमारे देश के लोक गीत-संगीत में देखने को मिलते हैं। उसी थीम को नए अंदाज में इस चैनल से रिलीज किया गया है। इस भोजपुरी गाने को 6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इस एक विशुद्ध विवाह गीत है और हाल के दिनों में होने वाले शादी समारोह में इस गीत को लोगों द्वारा खूब सुना भी जा रहा है। यही वजह है कि इस परम्परागत विवाह गीत को लोगों ने दिल खोलकर प्यार और आशीर्वाद दिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular