Friday, March 29, 2024
HomeBollywoodअक्षय कुमार की पत्नी ने देखी ‘बेल बॉटम’ फिल्म, किया Review, बोलीं-...

अक्षय कुमार की पत्नी ने देखी ‘बेल बॉटम’ फिल्म, किया Review, बोलीं- ‘शानदार फिल्म

मुंबई। फिल्म ‘बेल बॉटम’ को लेकर दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बता दें कि अब दर्शकों का इंतजार ख़त्म हो चुका है। अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बेल बॉटम’ बड़े पर्दे पर आज रिलीज हो चुकी है। कोरोना वायरस महामारी की वजह से लंबे समय थिएटर बंद थे। यह पहली ऐसी फिल्म है, जो कोविड-19 के बाद बड़े पर्दे पर नजर आ रही है। फिल्म लोगों को पसंद आ रही हैं। ‘बेलबॉटम’ के साथ अक्षय कुमार ने अपने चरि-परिचित अंदाज में फिर से बड़े पर्दे पर एंट्री मारी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


आपको बता दें कि जैकी भगनानी और निखिल आडवाणी के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी यह फिल्म 1600 से अधिक स्क्रीनों पर रिलीज हुई है, जिसमें विदेशों में 225 से ज्यादा स्क्रीन शामिल हैं। यह यूएस में 75 स्क्रीन्स, यूके में 50 से ज्यादा और कनाडा में 25 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म की कहानी 1984 के एक हाईजैकिंग की घटना पर सेट की गई है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा आदिल हुसैन, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और वाणी कपूर जैसे कई सितारे शामिल हैं।

फिल्म क्रिटिक्स के साथ एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने फिल्म को लेकर रिव्यू करते हुए ‘बेल बॉटम ’ को ‘मस्ट वॉच’ फिल्म बता दी है। एक्ट्रेस से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘बेल बॉटम ’ का रिव्यू किया है। पति की फिल्म के रिलीज होने के बाद ट्विंकल ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ टहलती हुईं नजर आ रही हैं। अपनी पत्नी की ये पोस्ट देखने के बाद अक्षय कुमार खुद को कॉमेंट करने से रोक नहीं सके। उन्होंने लिखा- ‘ऐसा लगता है जैसे पार्क में टहलना जब वह मंजूर करती है बेल बॉटम एक मस्टवॉच फिल्म है, उसने कहा, मैंने नहीं… ट्विंकल का पोस्ट ही नहीं अक्षय का कमेंट भी फैंस के बीच छा गया है।


तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा- ‘पार्क में टहलने जैसा लगता है, लेकिन हम वास्तव में कुछ बेहतर करने जा रहे हैं, मिस्टर की शानदार फिल्म- बेल बॉटम की स्क्रीनिंग! #mustwatch…’. इस पोस्ट के जरिए उन्होंने फिल्म का रिव्यू किया है। इस खास पोस्ट के जरिए ट्विंकल ने पति की फिल्म देखने के लिए फैंस से कहा है

RELATED ARTICLES

Most Popular