Tuesday, August 9, 2022
HomeBhojpuri Cinemaएक्ट्रेस का MMS वायरल होने से टूटा इस सिंगर का सपना, एक...

एक्ट्रेस का MMS वायरल होने से टूटा इस सिंगर का सपना, एक और वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का MMS वायरल होने के बाद से इंटरनेट पर बवाल मचा हुआ है। लोग लगातार एक्ट्रेस को लेकर तरह -तरह के कॉमेंट्स कर रहें है। तो वहीँ दूसरी तरफ एक्ट्रेस त्रिशाकार मधु लाइव आकर अपनी बात सबके सामने रख चुकी है। उसके बाद भी लोग उनके वीडियो को शेयर करने लगे और उसे डाउनलोड करने के लिंक भी देने लगें। ऐसे में ये पूरा मुद्दा शांत होता कि अब यूट्यूब पर एक लड़के का वीडियो वायरल होने लगा, जिसमें वो एक्ट्रेस के पूरे कांड को लेकर गाना गाते दिखाई दे रहा है। उस सिंगर का नाम सुजीत दिवाना है।

बता दें कि त्रिशाकर मधु का वीडियो कुछ दिनों पहले ही वायरल हुआ था, जिसे बाद लोगों ने सोशल मीडिया और इंटरनेट पर शेयर कर वायरल कर दिया था। हालांकि, एक्ट्रेस ने इसे अपनी गलती स्वीकारते हुए लोगों डिलीट करने की अपील भी की थी। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले एक्टर पवन सिंह से मदद भी मांगी थी। तब भी लोगों ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई थी। वीडियो वायरल हो जाने की वजह से त्रिशा काफी उदास थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी लिखी और पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री पर सवाल उठाए थे। इतना ही नहीं उन्होंने वीडियो शेयर करने वाले को भी जमकर सुनाया था।

सुजीत नाम का सिंगर त्रिशाकर मधु के वीडियो कांड पर गाना गाता दिख रहा है। इस गाने के बोल हैं, ‘सपना रहे तोहरा संगे वीडियो बनावे के.’ वीडियो में सॉन्ग को गाने से पहले सिंगर कहता दिखाई दे रहा है कि वीडियो वायरल होने के बाद उसका सपना टूट गया। वो त्रिशाकर के साथ वीडियो सॉन्ग करने वाला था। इस वीडियो सॉन्ग को एक्ट्रेस का वीडियो वायरल होने के बाद यूट्यूब पर शेयर किया गया था। इसे अभी तक 87 हजार से भी ज्यादा बार देखा और सुना जा चुका है।

सोशल मीडिया यूजर्स इनके वीडियो पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं और गाने की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। अब ऐसे में एक्ट्रेस के MMS कांड पर यूं गाने का वायरल हो जाना उनके लिए एक बड़ा झटका साबित हो सकता है। ये वीडियो सॉन्ग जले पर नमक छिड़कने के जैसा है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular