Monday, August 15, 2022
HomeBollywoodकैटरीना कैफ की विक्की कौशल संग सगाई की खबर पर एक्ट्रेस ने...

कैटरीना कैफ की विक्की कौशल संग सगाई की खबर पर एक्ट्रेस ने बताया सच, जानिए

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की सगाई की खबर जोरो -सोरो से फ़ैल रही है। लेकिन ये खबर कितनी सही और कितनी गलत है। ये भी जान लीजिए। कैटरीना कैफ फैन्स की सबसे फेवरेट स्टार में से एक है, और हर कोई कैटरीना कैफ की प्रोफेसनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ के बारे में जानना चाहता है। बात अगर कैटरीना कैफ के फैंस की करें तो उनको बेसब्री से इंतजार है कि एक्ट्रेस शादी कब करने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)


हालांकि एक्ट्रेस ने अभी इस बात को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। लेकिन ऐसी अफवाहें हैं कि वो विक्की कौशल को डेट कर रही हैं। और इन दिनों दोनों को लेकर एक चौंकान्ने वाली खबर सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि कैटरीना और विक्की ने सगाई कर ली है। वहीं अब कैटरीना की टीम ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है। कई मीडिया हाउसों की रिपोर्ट्स के अनुसार कैटरीना और विक्की ने एक सीक्रेट सगाई कर ली है। जैसे ही ये खबर मीडिया को मिली तो इंटरनेट पर भी आग की तरह फैल गई।


जबकि ना कैटरीना और ना ही विक्की ने अभी इसपर कोई जानकारी दी है। लेकिन हाल ही में कैटरीना की टीम ने इस पर खुल कर बात की है। वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग रूस में शुरू करेंगी। ये तो सभी जानते हैं कि कैटरीना ने हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखने की कोशिश की है। लेकिन वो ऐसा करने में कामयाब नहीं हो पाती है। अक्सर उनके रिलेशनशिप को लेकर कुछ ना कुछ अफवाहें सुनने को मिल ही जाती है।

वहीं विक्की ने साल 2019 में, ने ये बताया था कि वो सिंगल है और मिंगल होने के लिए तैयार है। तभी से कयास लगाए जा रहे हैं कि कैटरीना और विक्की को एक-दूसरे में प्यार मिल गया है। जूम एंटरटेनमेंट के साथ एक इंटरव्यू में कैटरीना की टीम के प्रवक्ता ने इस पूरी अफवाह का खंडन किया और खुलासा किया कि कोई रोका नहीं हुआ है। और जल्द ही कैटरीना टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रूस रवाना होने वाली हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular