Thursday, December 1, 2022
HomeBollywoodसरोगेसी से बच्चा करना चाहती थी करीना, किताब में किया खुलासा

सरोगेसी से बच्चा करना चाहती थी करीना, किताब में किया खुलासा

करीना कपूर अपने पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन दोनों को अच्छे से संतुलित करने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में करीना कपूर खान ने गर्भावस्था बाइबिल: द अल्टीमेट मैनुअल फॉर मॉम्स-टू-बी नामक किताब लिखी है। अभिनेत्री ने हाल ही में एनडीटीवी से बात की, जहां उन्होंने सरोगेसी के बारे में बात की।

करीना कपूर 4 साल के तैमूर की मां हैं, इस साल फरवरी में एक और बेटे की मां बनीं और उसका नाम जेह रखा। बातचीत के दौरान करीना कपूर ने खुलासा किया कि सरोगेसी के बारे में सैफ से बात की। करीना ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं बहुत स्पष्ट थी। 40 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि यह एक विकल्प है, जिसपर उन्होने सोचा। उन्हें करियर को लेकर डर था, उन्हें लगता था कि उनकी फिगर खराब हो जाएगा।

करीना कपूर और सैफ अली खान, ओमकारा, एजेंट विनोद और कुर्बान जैसी फिल्मों के सह-कलाकारों को फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया और उन्होंने कुछ साल बाद 2012 में शादी कर ली। साक्षात्कार के दौरान, करीना ने याद किया कि लोगों ने कहा कि शादी के बाद करियर खत्म हो जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

अब यह एक चलन है कि आप शादी कर सकते हैं और करियर भी शानदार हो सकता है। 12 साल पहले जब मैंने किया था, तो ऐसा लगता था, शायद ही काम मिले।

RELATED ARTICLES

Most Popular