Wednesday, December 7, 2022
HomeBollywoodकैप्टन अनुज नैयर पर गुल पनाग बनाएंगी फिल्म

कैप्टन अनुज नैयर पर गुल पनाग बनाएंगी फिल्म

गुल पनाग ने पोस्ट किया है कि उनकी पहली फिल्म धूप की कहानी दोस्ती पर आधारित है। गुल पनाग ने बताया कि यह फिल्म भारतीय सेना के 17 जाट रेजिमेंट के एमवीसी कैप्टन अनुज नैयर की मौत की घटनाओं पर आधारित है। कैप्टन अनुज नैयर 5 जुलाई, 1999 को कारगिल संघर्ष के हिस्से के रूप में टाइगर हिल के दक्षिण-पश्चिम सेक्टर में पाकिस्तानी सेना के खिलाफ ऑपरेशन में शहीद हो गए थे।

उन्होंने कहा कि यह फिल्म में उनके परिवार की कहानी दिखाई गई है, वास्तविक घटनाएँ जो नैयर परिवार के जीवन में घटित हुई हैं। गुल पनाग ने पोस्ट में फिल्म की कहानी के बारे में विस्तार से बताया कि उनकी मृत्यु की खबर उनके परिवार के लिए एक बड़ा झटका है और फिल्म का पहला भाग इस दुख से उनके परिवार को निपटते हुए दिखाता है।

अभिनेत्री के प्रशंसकों से उन्हें फिल्म को लेकर काफी पॉजिटिव कमेंट्स दिए। गुल पनाग अक्सर फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने बेटे निहाल के साथ बिताए कुछ क्वालिटी टाइम का एक वीडियो अपलोड किया। गुल पनाग मानसिक स्वास्थ्य के महत्व के बारे में भी मुखर रही हैं और उन्होंने अपने “बुरे दिनों” के बारे में एक पोस्ट भी साझा किया था। उन्होंने एक सेल्फी शेयर करते हुए लिखा कि यह सब खुशी और उपलब्धि नहीं है। मैं भी कई बार असहाय और निराश महसूस करती हूं। मैं भी एक कमरे में जाती हूं और रोती हूं।

गुल पनाग ने यह भी कहा कि उन्होंने बुरे दिनों को में मदद करने के लिए वर्षों से कुछ खोज है अपने लिए। पहला दौड़ना और दूसरा पॉज हिट करना और जल्दी से उन 5 चीजों को सूचीबद्ध करना, जिनके लिए मैं आभारी हूं। उन्होंने आगे कहा, मैं बुरे दिनों में तस्वीरें लेती हूं, ताकि मैं अच्छे दिनों की सराहना कर सकूं। गुल पनाग को डोर, मनोरमा सिक्स फीट, हैलो और स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular