Tuesday, August 9, 2022
HomeTV‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल बड़ी मुसीबत, पार्टी में पड़ा...

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल बड़ी मुसीबत, पार्टी में पड़ा रंग में भंग

नई दिल्ली। टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल ने दर्शकों के बीच अपनी अलग ही पहचान बना ली है। इस सीरियल से बच्चे से लेकर बड़े तक इस शो को देखना पसंद करते है। अब इस सीरियल में अलग ही ट्विस्ट सामने आया है। बता दें कि जेठालाल बड़ी मुसीबत में पड़ने वाले हैं। दरअसल, उन्होंने अपने घर पर गोकुलधाम के सभी पुरुषों को जलेबी और फाफड़ा पार्टी का न्योता दिया है।

सभी पुरुष स्वादिष्ट जलेबियों और फाफड़ा का स्वाद चखने के लिए बेताब हैं। वे सभी उस शानदार दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सभी पुरुषों में डॉ. हाथी कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड हैं। वे बाकी मेहमानों के पहुंचने से पहली ही जेठालाल के घर पहुंच जाते हैं। फिर एक मजेदार वाकया होता है, जिससे जेठालाल के साथ-साथ सभी मेहमानों के होश उड़ जाते हैं।

जब डॉ. हाथी जेठालाल के घर पर बैठे सभी पुरुषों के आने का इंतजार कर रहे थे, तब मेज पर रखे स्वादिष्ट पकवानों की महक उन तक पहुंच रही थी। डॉ. हाथी पहले ही भूख से बेहाल थे। उनसे कंट्रोल नहीं हुआ और वे अकेले ही खाने पर टूट पड़े। जब सब आ जाते हैं, तो जेठालाल सभी मेहमानों को खाना परोसने के लिए आगे बढ़ते हैं, लेकिन यह क्या, खाना खत्म हो चुका है! खाली बर्तन देखकर सब का दिमाग खराब हो जाता है।

सभी मेहमान अपनी-अपनी थालियां भी चैक करते हैं। उनमें भी खाने का एक दाना नहीं होता है। सब सोचने लगते हैं कि इतना सारा खाना आखिर गया कहां? सभी को लगने लगता है कि इसके पीछे डॉ. हाथी का हाथ है। दरअसल, वे ही इतने कम समय में इतना खाना खा सकते हैं। जेठालाल जानना चाहते हैं कि कोई इतना सारा खाना कैसे खा सकता है। पूरी कहानी जानने के लिए, आपको इस टीवी शो का अगला एपिसोड देखना पड़ेगा। तो देखना न भूले ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ .

 

RELATED ARTICLES

Most Popular