Wednesday, November 30, 2022
HomeTVश्वेता तिवारी : श्वेता तिवारी ने अपने ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर किया...

श्वेता तिवारी : श्वेता तिवारी ने अपने ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर किया खुलासा

श्वेता तिवारी : टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी के हुस्न और अदाओं के लाखों लोग दीवाने हैं। आज भी लोग उनके परफेक्ट फिगर और फिटनेस की खूब तारीफें करते हैं। सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी की कोई भी तस्वीर तुरंत ही वायरल हो जाती है। श्वेता तिवारी का ऐसा फिगर है कि वो कोई भी आउटफिट पहनती हैं उनपर सब अच्छा लगता है। हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपने परफेक्ट फिगर की सच्चाई बताई है।

श्वेता तिवारी ने बताया अपने टोन्ड फिगर का राज

श्वेता तिवारी ने एक इंटरव्यू में अपने टोन्ड फिगर का राज बताया है। श्वेता ने कहा कि तारीफ सुनना हमेशा अच्छा लगता है, लेकिन मैं तस्वीरों में हर दिन जैसी दिखती हूं, वैसी वास्तव में नहीं दिखती। मुझे ये नहीं कहना चाहिए, लेकिन लोगों को ये जानने की जरूरत है कि ये सिर्फ एक फिट बॉडी नहीं है, बल्कि लाइट्स, कैमरा एंगल और पोज भी है। जो आपको तस्वीरों में एक सही तरीके से दिखाने में मदद करता है। सच तो ये है कि मेरे एब्स दो दिनों के लिए परिभाषित हैं और मैं अगले चार दिनों तक फूला हुआ महसूस करती हूं’।

श्वेता ने कहा, आपका शरीर हमेशा फिट नहीं रहता है

श्वेता तिवारी ने आगे कहा कि आपका शरीर हमेशा फिट नहीं रहता है। इसके लिये आपको हर दिन मेहनत करने की जरुरत होती है। यदि आप सोचें कि दो महीने में आप रिप्ड बॉडी बना लेंगे तो ऐसा मुमकिन नहीं। हर दिन एक्सरसाइज करने से ही आपको रिजल्ट मिलेगा।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular