Friday, August 12, 2022
HomeBollywoodफिल्म ‘भूत पुलिस’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, इंटरनेट पर मचा रहा धमाल

फिल्म ‘भूत पुलिस’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, इंटरनेट पर मचा रहा धमाल

मुंबई। फिल्म ‘भूत पुलिस’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। दर्शकों को अब हंसने और डरने के लिए तैयार हो जाना चाहिए। दरअसल एक्टर सैफ अली खान और अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म ‘भूत पुलिस’ का शानदार ट्रोलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर में सैफ अली खान विभूति तो अर्जुन कपूर चिरौंजी के रोल में नज़र आ रहे हैं। दोनों भूत पकड़ने वालों की भूमिका में हैं। फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है जिसमें सैफ और अर्जुन कपूर के अलावा जावेद जाफरी अहम किरदारों में दिखेंगे। इसमें अर्जुन और सैफ यानी विभूति और चिरौंजी का भूतों को पकड़ने का काम होता है। विभूति को भूत में यकीन नहीं होता और वो इन सब चीजों को बकवास समझता हैं। वहीं दूसरी ओर चिरौंजी को नेगेटिव एनर्जी फील होती है और वो भूत और आत्मा में विश्वास करता है।

फिर दोनों को पाला एक पहाड़ी भूत से पड़ता है जिसे दोनों मिलकर छुटराका पाना चाहते हैं। इस दौरान दोनों की मुलाकात जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम से होती है, और चारों भूत पुलिस के गेम में शामिल हो जाते हैं। इस फिल्म को देखना काफी दिलचस्प होने वाला है। दर्शक इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ट्रेलर में सैफ अली खान का फनी अंदाज फैंस को काफी एंक्साइटेड कर रहा है। बता दें, फिल्म 17 सितंबर 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर स्ट्रीम की जाएगी।

सैफ अली खान और अर्जुन कपूर के अलावा भूत पुलिस में जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम भी नजर आ रही हैं। लगभग तीन मिनट का ये ट्रेलर आपको हंसाएगा भी और डराएगा भी। फिल्म में हॉरर और कॉमेडी का भरपूर डोज देखने को मिलेगा। 20 मिनट पहले रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसे अब तक (खबर लिखने तक) 42,019 व्यूज और 6 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। बता दें कि कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस 2 मिनट 50 सेकेंड के ट्रेलर की शुरुआत सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की धमाकेदार एंट्री से होती है। ट्रेलर में सैफ का फनी और मजाकिया अंदाज देखने को मिल रहा है, तो वहीं अर्जुन कपूर काफी सीरियस मूड में दिखाई दे रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular