Monday, August 15, 2022
HomeMusicदिलकश अदा ने नजर आई सपना चौधरी, बैक लेस ब्लाउड में डाली...

दिलकश अदा ने नजर आई सपना चौधरी, बैक लेस ब्लाउड में डाली वीडियो, दीवाने हुए फैंस

नई दिल्ली। हरियाणवी गानों का सुरूर लोगों के सर चढ़कर बोलता है अब सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि कई राज्यों में हरियाणवी गानों को लेकर लोग दीवाने हो जाते है। अगर बात करें सपना चौधरी की तो उनकी फैंस फॉलोइंग को लेकर अंदाजा लगाना भी मुश्किल हो जाता है। हरियाणा की मशहूर डांसर, सिंगर सपना चौधरी अपने ठुमकों के लिए खूब सुर्खियां बटोरती हैं। लेकिन इस बार उनकी चर्चा डांस की वजह से नहीं बल्कि मां बनने को लेकर हो रही है।

जी हां, हाल ही में सपना चौधरी मां बनी हैं। सपना चौधरी अपने डांस और गानों की वजह से लाइम-लाइट में रहती ही हैं। वहीं सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी खुब एक्टिव रहती है। हाल ही में सपना चौधरी ने अपनी ताजा तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने हरियाणवी ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी हुई है। जिसमें बला की खूबसूरत लग रही हैं। उनके फैंस इन तस्वीरों के खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि सपना चौधरी ने जिस गाने का कैप्शन में जिक्र किया है, वो गाना 13 नवंबर 2019 को रिलीज हुआ था।

अब इस गाने को 265 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को विश्वजीत चौधरी ने गाया और इसके बोल मुकेश जाजी ने लिखे हैं। लेकिन वो अपने ड्रेसिंह सेंस की वजह से खबरों में बनी रहती हैं। आए रोज सपना चौधरी अपनी नई-नई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। सपना ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में अपने ही एक पुराने गाने “गजबन” की कुछ लाइनें लिखी हैं। उन्होंने ने लिखा,”दामन नीचे पहरी जूती, बणग्यी देखो चीज़ कसुती।” सपना चौधरी इन तस्वीरों पर फैंस कमेंट्स बॉक्स में खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular