Tuesday, August 9, 2022
HomeBhojpuri Cinemaभोजपुरी गाना 'ट्रकवा वाला' ने मचाया बवाल, रिलीज होते ही हुआ वायरल

भोजपुरी गाना ‘ट्रकवा वाला’ ने मचाया बवाल, रिलीज होते ही हुआ वायरल

नई दिल्ली। भोजपुरी गाने आते ही वायरल हो जाते है। लगातार भोजपुरी गाने आते रहते है और आते ही फैंस के बीच वायरल हो जाते है। इस कड़ी में भोजपुरी सिनेमा के चर्चित सिंगर और एक्टर प्रमोद प्रेमी यादव किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। प्रमोद प्रेमी भोजपुरी इंडस्ट्री में बड़ा नाम बन चुके हैं। उनके गाने जब भी रिलीज होते हैं तो तहलका जरूर मचाते हैं। प्रमोद प्रेमी के ज्यादातर गाने लाखों में व्यूज बटोरते हैं। ये प्रमोद प्रेमी की गायकी और उनके स्टाइल का ही नतीजा है कि भोजपुरिया दर्शक उन्हें खूब प्यार करते हैं। अब प्रमोद प्रेमी यादव का एक नया भोजपुरी गाना ‘ट्रकवा वाला’ रिलीज हो चुका है जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है।

हाल ही में स्पाइस रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ प्रमोद प्रेमी यादव का भोजपुरी गाना ‘बंगाल से लायेंगे’ भी तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने को रिलीज होते ही 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके थे। गाना 20 जून को रिलीज हुआ था। इस गाने में प्रमोद प्रेमी यादव की एक्ट्रेस गजब की लग रही हैं। दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। प्रमोद प्रेमी यादव गाने में स्टाइलिश लग रहे हैं। आपको बता दें कि प्रमोद प्रेमी यादव के इस सुपरहिट गाने को लिखा है कृष्णा बेदर्दी ने जबकि म्यूजिक दिया है पुनीत बिहारी ने।

वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए प्रमोद प्रेमी यादव के गाने ‘ट्रकवा वाला’ को गजब का रिस्पॉन्स मिल रहा है। ये गाना कल यानी 24 जून को रिलीज हुआ था और पहले ही दिन गाने को 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए थे। इस बवाल गाने में प्रमोद प्रेमी यादव एक ट्रक ड्राइवर बने हैं। गाने में प्रमोद प्रेमी के उनकी एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक सीन भी दिखाए गए हैं। गाने में एक्ट्रेस के साथ और भी कई साइड डांसर्स हैं। गाने को काफी अच्छे ढंग से शूट किया गया है। प्रमोद प्रेमी का स्टाइल भी उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। आपको बदा दें कि इस गाने को लिखा है कृष्णा बेदर्दी ने जबकि गाने का म्यूजिक दिया है आर्या शर्मा ने।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular