Monday, August 15, 2022
HomeBollywoodएक्ट्रेस पायल रोहतगी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चेयरमैन को धमकी देने...

एक्ट्रेस पायल रोहतगी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चेयरमैन को धमकी देने का आरोप

मुंबई। अपनी बयानो को लेकर हमेश सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन पर सोसायटी के चेयरमेन के ख़िलाफ़ सोशल मीडिया में गाली देने का आरोप है। पायल ने बाद में पोस्ट को डिलीट कर दिया था। इसके साथ ही पायल पर सोसायटी के लोगों को साथ बार-बार झगड़ा करना, चेयरमेन को जान से मारने की धमकी देने के आरोप भी है। एक्ट्रेस पायल रोहतगी अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने ट्वीट्स की वजह से काफी सुर्खियां बटोरती हैं। उन्हें ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ता है।


सती प्रथा की तरफदारी, नोबेल से सम्मानित मलाला यूसुफजाई को अपशब्द कहने, वीर शिवाजी महाराज की जाति पर सवाल उठाने, धारा 370 को लेकर विवादास्पद बयान बयान देने, फूड ऐप जोमैटो को सेकुलर आउटलेट कहना जैसे कई विवादों में पायल का नाम जुड़ चुका है। पायल के करियर की बात करें तो उनका करियर खास नहीं रहा है। उन्हे अपनी एक्टिंग से ज्यादा चर्चा नहीं मिल पाई। वो ये क्या हो रहा है, रिफ्यूजी, तुमसे मिलकर, रक्त, तौबा तौबा, 36 चाइना टाउन, ढोल, अलगी और पगली, दिल कबड्डी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वो टीवी में भी काम कर चुकी हैं। वो बिग बॉस में दिखीं थी, जहां से उन्हें चर्चा मिली थी। वो फियर फेक्टर इंडिया 2 में नजर आई। लेकिन वो साइड रोल में ही सिमटकर रह गईं। सोशल मीडिया पर 21 सितंबर 2019 को पायल की ओर से वीडियो और पोस्ट डाली गई थी।

इस वीडियो में पूर्व स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू और पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू व इंदिरा गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। पायल रोहतगी के खिलाफ समाजसेवी और यूथ कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने शिकायत दर्ज कराई थी। पायल रोहतगी को अहमदाबाद सेटेलाइट पुलिस ने गिरफ़्तार किया है। 20 जुन को हुई सोसायटी की एजीएम मीटिंग में पायल रोहतगी सदस्य ना होने के बावजूद मीटिंग में आई थीं, जब उन्हें बोलने से मना किया गया तो वो गालियां देने लगी। साथ ही सोसायटी में बच्चों के खेलने को लेकर भी कई बार झगड़ा कर चुकी हैं। इससे पहले भी पायल एक बार अरेस्ट हो चुकी हैं। पायल रोहतगी को राजस्थान की बूंदी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पायल को अहमदाबाद से गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद पायल को राजस्थान कोर्ट से जमानत मिल गई थी।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular