Tuesday, April 23, 2024
HomeBollywoodएक साथ रोड ट्र‍िप पर न‍िकलेंगी ये अदाकाराएं, ड्राइवर होंगे फरहान...

एक साथ रोड ट्र‍िप पर न‍िकलेंगी ये अदाकाराएं, ड्राइवर होंगे फरहान अख्‍तर…

मुंबई। बॉलीवुड की कई फिल्‍मों में ऐसे सीन देखने को मिलते है जिसके एक्टर रोड ट्रिप करते हुए देखे जा सकते है। लेकिन शायद ही ऐसी कोई फिल्म अपने देखी होगी कि एक्ट्रेस रोड ट्रिप करती हुई दिखाई दी हो। हालांकि अब एक फिल्म ऐसी भी आ रही है जिसमे ये एक्ट्रेस रोड ट्रिप करते हुए दिखाई देंगी। फरहान अख्‍तर बॉलीवुडी के इसी टाइपकास्‍ट को तोड़ने वाले हैं। अपने प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट की अगली फिल्‍म में फरहान लड़क‍ियों के रोड-ट्र‍िप की मजेदार कहानी लेकर आ रहे हैं और इस‍ फिल्‍म की गाड़ी के ड्राइवर वह खुद होंगे। जी हां, फरहान अख्‍तर द्वारा न‍िर्देश‍ित इस फिल्‍म में प्र‍ियंका चोपड़ा, आल‍िया भट्ट और कैटरीना कैफ पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाली हैं। ‘जी ले जरा’टाइटल की ये फिल्‍म अगले साल शुरू होगी।


फिल्‍म की तीनों लीड एक्‍ट्रेस की बात करें तो ये तीनों ही पहली बार एक-साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। आल‍िया और कैटरीना कैफ काफी अच्‍छे दोस्‍त रहे हैं और ये दोनों एक्‍ट्रेस एक चैट शो पर एक-दूसरे की BFF यानी बेस्‍ट फ्रेंड फॉरएवर बनकर भी आ चुकी हैं। वहीं कैटरीना कई मौकों पर प्र‍ियंका चोपड़ा के साथ भी पार्टी करती नजर आ चुकी हैं। यानी रीयल लाइफ में भी इन हीरोइनों के बीच काफी अच्‍छी ट्यून‍िंग है। हालांकि रणबीर कपूर से र‍िलेशनश‍िप में आने के बाद आलि‍या, कैटरीना के साथ द‍िखने में कुछ कमी आई है। अब देखना है कि इन तीन हीरोइनों की कैम‍िस्‍ट्री पर्दे पर कैसी नजर आती है।

एक्सेल एंटरटेनमेंट की स्थापना 1999 में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने की थी और एक द‍िन पहले ही इस प्रोडक्‍शन हाउस ने अपने 20 साल पूरे क‍िए हैं। इस प्रोडक्‍शन हाउस में ‘दिल चाहता है’ और ‘रॉक ऑन’ जैसी अपनी दो फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने से लेकर ‘गली बॉय’ के लिए 92वें अकादमी पुरस्कार में भारत की आधिकारिक प्रविष्टि होने तक, इस जोड़ी ने वर्षों से हमेशा फिल्मों में अपनी छाप छोड़ी है। बता दें क‍ि ‘दिल चाहता है’ और ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ भी फरहान के प्रोडक्‍शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट की ही फिल्‍में हैं। ऐसे में अब फरहान इस जॉनर को इस बार लड़कियों के साथ लेकर आने वाले हैं। इस फिल्‍म को जोया अख्तर, फरहान अख्तर और रीमा कागती ने लिखा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular