Wednesday, December 7, 2022
HomeBollywoodसीरीज‘हीरा मंडी ’का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे

सीरीज‘हीरा मंडी ’का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे

मुंबई। बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने कई हिट फिल्मे दी है। दरअसल संजय लीला भंसाली की हर फिल्म जमकर हिट हुई है। अब संजय लीला भंसाली अपने ड्रीम प्रोजेक्ट पर काम कर रहें है। गौरतलब है कि ‘देवदास’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं। डायरेक्टर ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए नेटफ्लिक्स से हाथ मिलाया है।

हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड में अपने 25 साल पूरे किए हैं। भंसाली इस वक्त अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘हीरा मंडी ’ पर काम कर रहे हैं। भंसाली ने ‘हीरा मंडी ’ का पहला पोस्टर भी रिलीज किया। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार इस वेब सीरीज में हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा दोनों एक्ट्रेस सेक्स वर्कर का रोल करेंगी। इसकी स्टोरी भारत पाकिस्तान के बंटवारे के दौरान वेश्याओं और उनके पैसे वाले ग्राहकों की लाइफ पर बेस्ड है। कई एक्टर भी इसमें रोल करेंगे।

इस सीरीज के बारे में बात करते हुए संजय लीला भंसाली कहते हैं, ‘यह एक महाकाव्य है, जो लाहौर के दरबारियों पर आधारित पहली सीरीज है। मैं इसे बनाने के लिए नर्वस भी हूं और उत्साहित भी। मैं नेटफ्लिक्स के साथ अपनी साझेदारी और हीरामंडी को दुनिया भर के दर्शकों के सामने लाने के लिए उत्सुक हूं।’ भंसाली के इस प्रोजेक्ट के बारे में सूत्र ने यह भी बताया कि, ‘यह वेब सीरीज भंसाली के देखरेख में बनेगी और वे शुरू के कुछ एपिसोड का निर्देशन कर सकते हैं, लेकिन बाद के एपिसोड का निर्देशन एक अन्य डायरेक्टर करेंगे।

हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार ऋचा चढ्ढा, भंसाली की डेब्यू वेब सीरीज ‘हीरा मंडी ’ में काम करने जा रही हैं। हाल ही में चड्ढा ने इस प्रोजेक्ट को लेकर संजय लीला भंसाली के साथ मीटिंग की थी। इसे भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट कहा जा रहा है, जिसे वे पिछले 12 सालों से पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेब सीरीज में प्यार, धोखा, उत्तराधिकार और राजनीति के हर पहलू को दिखाया जाएगा। भंसाली इसे अपने अबतक के करियर का मील का पत्थर मानते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular