Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodअक्षय कुमार ने जाहिर की नीरज चोपड़ा को लेकर अपनी ये ख्वाहिश

अक्षय कुमार ने जाहिर की नीरज चोपड़ा को लेकर अपनी ये ख्वाहिश

टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद नीरज चोपड़ा को विश्व भर से से बधाई मिल रही है। हालांकि नीरज के इस जीत के बाद से अचानक ही बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ट्विटर पर ट्रेंड होने लगे थे। अक्षय कुमार की एक तस्वीर वायरल होने लगी थी। वायरल तस्वीर में अक्षय एक डंडे को हाथ में लिए नजर आ रहे है। अक्षय की इस तस्वीर को फैंस नीरज चोपड़ा से जोड़ रहे। नीरज इन दिनों काफी सुर्खियों में है। इस बीच न्यूज की बायोपिक को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है। यहां तक की नीरज की बायोपिक में अक्षय कुमार काम करेंगे ऐसे खबरें भी आने लगी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर को लेकर अक्षय कुमार ने रिएक्शन दिया है। अक्षय ने कहा है कि मैंने वो मीम देखा जिसमें मैंने लकड़ी को पकड़ा हुआ है और वो दिन मेरी पहली फिल्म सौगंध का है। लोग उस फोटो को वायरल करते हुए कह रहे है कि मैंने प्रैक्टिस शुरू कर दी है। मुझे वो काफी फनी लगा।

हालांकि अक्षय कुमार ने कहा कि वह चाहते हैं कि अगर उनकी बायोपिक बने तो नीरज उनका किरदार निभा सकते हैं। नीरज चोपड़ा बहुत ही अच्छे लड़के है।अगर मेरी बायोपिक बनेगी तो नीरज मेरा किरदार कर सकते हैं।वहीं नीरज चोपड़ा का कहना है कि मैं अभी भी खेल रहा हूं और आगे भी खेलता रहूंगा। मुझे लगता है कि मेरी जर्नी में सुर कहानी जोड़ना जरूरी नहीं है। मैं देश के लिए और मेडल जीतना चाहता हूं। जब तक करियर चल रहा है तब तक बायोपिक के लिए रुक जाना चाहिए।

RELATED ARTICLES

Most Popular