Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodत्रिशाला दत्त ने समुद्र तट से बिकनी में शेयर की तस्वीर, देखें

त्रिशाला दत्त ने समुद्र तट से बिकनी में शेयर की तस्वीर, देखें

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला इऩ दिनों छुट्टी पर हैं, हवाई से एक पोस्टकार्ड साझा किया है। त्रिशाला ने एक समुद्र तट से तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह काले रंग के स्विमवियर पहने हुए देखी जा सकती हैं। वह खुशी-खुशी कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। तस्वीर माउ, हवाई की है। उन्होंने पोस्ट कर के अपने इंस्टाफ़ैम को शुभकामनाएं भेजीं और लिखा, “अलोहा”। साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट में हरे, नीले और भूरे रंग के दिल वाले इमोजी जोड़े।

सोमवार को त्रिशाला ने हवाई से एक तस्वीर सूर्यास्त की पोस्ट की और लिखा, “क्या सपना है,” हैशटैग #nofilter। इस साल अपने पिता संजय दत्त के 62वें जन्मदिन पर त्रिशाला ने कैलिफोर्निया में जश्न की झलकियां साझा कीं। त्रिशाला ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, “हैप्पी बर्थडे पापा ड्यूक्स। यूएसए में आपका स्वागत है। मैं आपको देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।” उन्होंने अपने विशेष दिन पर उन्हें बधाई देने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर संजय दत्त की कई तस्वीरें साझा कीं।

त्रिशाला दत्त न्यूयॉर्क में एक मनोचिकित्सक हैं। वह बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं, जिनकी ब्रेन ट्यूमर से मृत्यु हो गई थी। त्रिशाला का पालन-पोषण उनके नाना-नानी ने यूएसए में किया था, जहां वह अभी रहती हैं। उनके पिता संजय दत्त ने अब मान्यता से शादी कर ली है। उन्होंने वर्ष 2008 में शादी कर ली और यह जोड़ा जुड़वां बच्चों शहरान और इकरा के माता-पिता हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular