Tuesday, August 9, 2022
HomeMoviesनरप्पा VS असुरन: दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ जाएगी वेंकटेश की...

नरप्पा VS असुरन: दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ जाएगी वेंकटेश की एक्टिंग,दिलाएगी असुरन की धनुष की याद

साउथ के सुपरस्टार वेंकटेश के लाखों फैन है। उनकी एक्टिंग के हर एक फैन दीवाना है। साउथ फिल्म अभिनेता वेंकटेश स्टारर फिल्म नारप्पा तमिल सुपरस्टार धनुष की असुरन से किसी भी मामले में कम नहीं दिखाई पड़ती है। हालांकि फिल्म नरप्पा सिनेमा घर में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस के कारण निर्माताओं ने इस फिल्म को OTT प्लेटफार्म पर रिलीज करने का फैसला लिया। इस फिल्म को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया गया है।

तमिल सुपरस्टार धनुष की असुरन की इस रिमेक ने लोगों पर अच्छा इंप्रेशन छोड़ा है। रिमेक फिल्में बनाना मुश्किल भरा काम है। क्योंकि दर्शक इस फिल्म की तुलना ओरिजनल से करने लगते है। हालांकि ऐसा बहुत कम ही फिल्म होती है जिसकी रीमेक दमदार होती हो। नरप्पा मूवी की खासियत यह यह है कि इस फिल्म में सभी किरदार ने शानदार एक्टिंग की है। इन किरदारों की परफॉर्मेस ही इस फिल्म की प्लस प्वाइंट है। जिस किसी ने असुरन मूवी देखी है वो इस फिल्म को देखकर निराश नहीं होगा।

इस फिल्म में सुपरस्टार वेंकटेश और इस फिल्म में उनकी पत्नी का किरादार निभाने वाले एक्ट्रेस प्रियमणि ने फिल्म में जान डाल दी है। जबकि बाकी कलाकार कार्तिक रतनाम, राजीव कानाकाल,अदुकलम नरेन ने भी दमदार परफॉर्मेंस दी है। इस फिल्म की बस एक ही कमी दिखी है। वो है असुरन मूवी की कॉपी होना। जिस किसी ने असुरन मूवी देखी होगी उन्हें आगे की कहानी खुद ही पता लग जाती होगी। इस फिल्म को IMDB ने 10 में से 8.6 की रेटिंग दी है। तो जाहिर सी बात है कि यह फिल्म देखने लायक जरूर है।

RELATED ARTICLES

Most Popular