Monday, August 15, 2022
HomeSouthThe Family Man फेम एक्ट्रेस की शादी पर उठे सवाल! पति की...

The Family Man फेम एक्ट्रेस की शादी पर उठे सवाल! पति की पहली पत्नी ने लगाया गंभीर आरोप

मुंबई। ग्लैमर की चकाचौंध अकसर हर किसी को पसंद आती है, लेकिन क्या आपको पता है इन गलियारों में बहुत कुछ ऐसा होता है जिसे सुनकर कभी -कभी हैरानी होती है। कभी इस चकाचौंध की आड़ में गैरकानूनी काम करता है तो कोई गैरकानूनी शादी करता है। इसी कड़ी में एक फेमस साऊथ एक्ट्रेस की शादी को लेकर सवाल उठने लगे है। साउथ इंडियन सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस और वेबसीरीज ‘द फैमिली मैन’ में अपने अभिनय का जादू बिखेर चुकीं एक्ट्रेस प्रियामणि और उनके पति मुस्तफा राज की शादी पर सवाल उठने लगे हैं।

दरअसल, मुस्तफा राज की पहली पत्नी आयशा का कहना है कि मुस्तफा और प्रियामणि की शादी गैरकानूनी है। क्योंकि मुस्तफा ने उन्हें बिना तलाक दिए ही प्रियामणि से शादी कर ली। मुस्तफा की पहली पत्नी आयशा ने कोर्ट में प्रियामणि और मुस्तफा राज के खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज किया है जिसमें ये कहा गया है कि मुस्तफा ने अभी तक उनसे तलाक नहीं लिया है इसलिए प्रियामणि और मुस्तफा की शादी अमान्य है।

मुस्तफा ने बताया कि आयशा और वो साल 2010 से अलग रह रहे हैं और साल 2013 में उनका और आयशा का तलाक हो चुका था। उन्होंने कहा- “मेरी शादी प्रियामणि से साल 2017 में हुई है फिर इतने सालों से आयशा क्यों शांत थीं?” इतने सालों से ना बोलने की बात पर आयशा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा- “दो बच्चों की मां होने के नाते आप क्या कर सकते हैं। ऐसे में बातचीत से चीजों को हल करने की कोशिश की जाती है लेकिन जब चीजें हल नहीं होती हैं तब कुछ कड़े कदम लेने पड़ते हैं।

आपको बता दें कि आयशा और मुस्तफा के दो बच्चे भी हैं। आयशा ने मुस्तफा के खिलाफ घरेलू हिंसा का भी मामला दर्ज किया है। प्रियामणि और मुस्तफा की शादी साल 2017 में हुई थी। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए आयशा ने कहा- “मुस्तफा अभी भी शादीशुदा हैं। मुस्तफा और प्रियामणि की शादी गैरकानूनी है। हमने तलाक की अर्जी ही नहीं डाली थी और प्रियामणि से शादी करते हुए मुस्तफा ने कोर्ट में कहा था कि वो अविवाहित है। ” जबकी न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए मुस्तफा ने कहा- “मेरे खिलाफ लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं। मैं अपने बच्चों की देखभाल के लिए नियम से आयशा को पैसे देता हूं। वो सिर्फ मुझसे पैसे ऐंठना चाहती हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular