Saturday, July 27, 2024
HomeBhojpuri Cinemaखेसारी लाल के नए गाने ने मचाया धमाल, रिलीज के साथ छा...

खेसारी लाल के नए गाने ने मचाया धमाल, रिलीज के साथ छा गया वीडियो

खेसारी लाल यादव को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हिट मशीन के नाम से जाना जाता है। फिर चाहे गाने की बात हो या फिर फिल्म की, उनकी मौजूदगी ही दर्शकों को गाने और फिल्म की तरफ खींच लाती है। करोड़ों लोगों को दिलों पर राज करने वाले खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना इन दिनों काफी देखा जा रहा है।

नई दिल्ली। खेसारी लाल यादव को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हिट मशीन के नाम से जाना जाता है। फिर चाहे गाने की बात हो या फिर फिल्म की, उनकी मौजूदगी ही दर्शकों को गाने और फिल्म की तरफ खींच लाती है। करोड़ों लोगों को दिलों पर राज करने वाले खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना इन दिनों काफी देखा जा रहा है।

इस भोजपुरी गाने के बोल हैं… डबल चोटी। इस गाने में खेसारी लाल यादव अलग अंदाज में दिख रहे हैं, उनके स्टाइल को काफी पसंद किया जा रहा है। गाने के लिरिक्स रजनीश चौबे ने लिखे हैं और संगीत छोटू रावत का है। जेपी स्टार पिक्चर्स भोजपुरी के बैनर तले रिलीज हुआ यह गाना यू-ट्यूब पर धमाल मचाए हुए है।

रिलीज होने के दो दिन के भीतर ही यह गाना लोगों की जुबान पर चढ़ गया है। यही कारण है कि इसे यू-ट्यूब पर रिलीज के साथ ही जबरदस्त व्यूज मिल रहे हैं। गाने के वीडियो को 20 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। सोशलस मीडिया पर वायरल हो रहे इस भोजपुरी गाने को सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular