Tuesday, August 9, 2022
HomeBhojpuri Cinemaभोजपुरी की इस अदकारा ने 'Filhaal 2' गाने पर बिखेरा जलवा, वीडियो...

भोजपुरी की इस अदकारा ने ‘Filhaal 2’ गाने पर बिखेरा जलवा, वीडियो ने मचाया तहलका

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अक्षरा सिंह अपनी फिल्मों और गानों से तहलका मचा देती है। साथ ही सोशल मिडिया के जरिये भी अपने फैंस की इंटरटेन करती रही है। जिससे उनकी काफी अच्छी खासी फैन फॉलिंग भी है। और अक्सर अपने इंस्टाग्राम रील को शेयर कर अपने फैंस का मनोरंजन भी करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)


एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की बात करें उनका नया भोजपुरी गाना ‘फलनवा के बेटा सपनवा में आता है 2’ कुछ वक्त पहले तक यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में पांचवें नंबर पर धमाल मचा रहा था। ‘फलनवा के बेटा सपनवा में आता है 2’गाने को 4 दिन में 3 मिलियन से ज्यादा व्‍यूज भी मिल गए थे। भोजपुरी गाने ‘फलनवा के बेटा सपनवा में आता है’ की लोकप्रियता को देखते हुए अक्षरा सिंह ने इसका पार्ट टू रिलीज किया है। उन्‍होंने इस ‘गाने को भी अपने यूट्यूब पर रिलीज किया है और यह अब इंडिया ट्रेंडिंग में नंबर 5 पर ट्रेंड भी कर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

हाल ही में अक्षरा सिंह ने एक नया इंस्टाग्राम रील वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अक्षय कुमार के नए सॉन्ग ‘फिलहाल 2’ पर परफॉर्म करती दिख रही हैं। इस वीडियो में अक्षरा सिंह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनकी ट्रेडिशनल ड्रेस भी बहुत खास लग रही हैं। वीडियो में उनका एक्प्रेशन उनके फैंस को बहुत प्यारा लग रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)


वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं। आपको बता दें कि सुपरस्टार अक्षय कुमार की का गाना ‘फिलहाल 2’ पिछले काफी वक्त से यूट्यूब की म्यूजिक लिस्ट में टॉप पर ट्रेंड कर रहा है। ये गाना फिलहाल का दूसरा भाग है। पहला भाग भी सुपरहिट रहा था। इस गाने को गाया है पंजाबी सिंगर बी प्राक ने जबकि गाने में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस नुपुर सेनन और एमी विर्क नजर आ रहे हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular