Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodबॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन की ये फिल्में मचाएंगी हंगामा, हो जाइए...

बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन की ये फिल्में मचाएंगी हंगामा, हो जाइए तैयार

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन इस समय पूरी इंडस्ट्री में छाए हुए है। उनकी एक साथ कई सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचाने के लिए तैयार हो चुकी है। तो आप भी तैयार हो जाइए। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन को बड़े -बड़े डायरेक्टर्स अपनी फिल्मों में कास्ट कर रहे हैं। हाल ही में संजय लीला भंसाली ने ऋतिक रोशन को अपनी फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ के लिए कास्ट किया है। आज हम अपनी इस लिस्ट में आपको ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आने वाले दिनों में कई फिल्मों के रिकार्ड्स को ध्वस्त करती नजर आएगी। आइए देखें ये लिस्ट….

‘द नाइट मैनेजर’ रीमेक सीरीज
ऋतिक रोशन जल्द डिजनी प्लस हॉटस्टार के साथ मिलकर एक धांसू वेब सीरीज लेकर आने वाले हैं। यह ‘द नाइट मैनेजर’ का ऑफिशियल इंडियन रीमेक होगी। ऋतिक इस सीरीज में जोनाथन पाइन की भूमिका निभाएंगे।

इंशाअल्लाह
बीते दिनों आईं रिपोर्ट्स में बताया है कि सलमान खान को फिल्म से बाहर करने के बाद संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट के अपोजिट ऋतिक रोशन को कास्ट कर लिया है। ऋतिक को फिल्म की स्क्रिप्ट बेहद पसंद आई है और उन्होंने कुछ बदलाव भी करने को कहा है। फिल्म की शूटिंग 2022 में शुरू कर दी जाएगी।

रोहित धवन की फिल्म का होंगे हिस्सा
डायरेक्टर रोहित धवन काफी लंबे समय से सुपरहीरो बेस्ड फिल्म बनाने की फिराक में हैं। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दिशा पाटनी की जोड़ी ऑनस्क्रीन नजर आ सकती है।

फाइटर
इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण पहली बड़े पर्दे पर स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन्स दिखाई देंगे। फैंस ऋतिक और दीपिका की फ्रेश जोड़ी को ऑनस्क्रीन देखने के लिए बेताब हैं।

विक्रम वेधा रीमेक
ताजा रिपोर्ट्स की मानें, तो ऋतिक रोशन ने तमिल सुपरहिट फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के हिंदी रीमेक को करने के लिए हां कर दी है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ लीड रोल में सैफ अली खान नजर आएंगे। उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म इसी साल शुरू कर दी जाए।

रामायण
मधु मंटेना की इस भारी-भरकम बजट वाली फिल्म ‘रामायण’ में ऋतिक रोशन को कास्ट किए जाने की चर्चा काफी दिनों से चल रही है। पहले बताया गया था फिल्म में ऋतिक रोशन भगवान राम के किरदार में दिखाई देंगे। हालांकि अब जो ताजा रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके मुताबिक ऋतिक रोशन भगवान राम नहीं बल्कि रावण के किरदार में दिखाई देंगे।

कृष 4
ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने ‘कृष 4’ की स्क्रिप्ट को पूरा कर लिया है। राकेश रोशन फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए सही समय की तलाश कर रहे हैं। अभिनेता को एक बार फिर सुपरहीरो के किरदार में देखने के लिए फैंस भी बेताब हैं।

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular