Tuesday, April 16, 2024
HomeBollywoodकृति सेनन कि मूवी "मिमी" का ट्रेलर हुआ आउट, सरोगेट मदर के...

कृति सेनन कि मूवी “मिमी” का ट्रेलर हुआ आउट, सरोगेट मदर के रोल में आएंगी नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपने अपकमिंग मूवी के लिए सुर्खियों में है। कृति एक बार फिर धमाल मचाने वाली हैं। कृति अपने अपकमिंग मूवी में बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आने वाली है। जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है। दरअसल कृति की मोस्ट अवेटेड मूवी “मिमी” का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में कृति एक सरोगेट मदर के रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म का इंतजार उनके फैंस को काफी दिनों से था।

आखिरकार इस फिल्म का ट्रेलर आउट हो ही गया। हालांकि ट्रेलर से पहले टीजर रिलीज किया गया था जिसमें फैंस ने कृति को अलग रूप में देखा था। अब ट्रेलर में उनका दमदार अंदाज दिख रहा है। कृति ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने इस किरादार के लिए अपना 15 किलो वजन बढ़ाया था। जिसके लिए उन्होंने ढेर सारी मिठाइयां खाई थीं।

ट्रेलर देख कर ऐसा लगता है जैसे कृति सेनन एक मध्यमवर्गीय परिवार को लड़की है,जो रुपयों के लिए एक विदेशी कपल के बच्चे की सरोगेट मदर बनने को तैयार हो जाती है। इसके बाद जब कपल अपना फैसला बदल लेता है कि उसे बच्चा नहीं चाहिए,जिसके बाद मिमी की जिंदगी में तूफान आ जाता है। इन परिस्थितियों से मिमी कैसे निकलती है, ये मजेदार और बेहद दिलचस्प होने वाला है।

कृति सेनन की फिल्म मिमी का इंतजार अब फैंस को बेसब्री से है। मिमी ओटीटी प्लेटफार्म लार रिलीज होगी। इस ट्रेलर में कृति के अलावा पंकज त्रिपाठी,सुप्रिया पाठक,मनोज पाहवा नजर आ रहे है। इन सबका किरादार भी मजेदार दिख रहा है। ट्रेलर रिलीज से पहले कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के कई पोस्टर शेयर किए थे। ये फिल्म 30 जुलाई को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular