Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodबॉलीवुड एक्टर व मॉडल मिलिंद सोमन फिर आए सुर्ख़ियों में, पत्नी के...

बॉलीवुड एक्टर व मॉडल मिलिंद सोमन फिर आए सुर्ख़ियों में, पत्नी के साथ शेयर की लवी-डवी तस्वीरें, यूं लुटाया प्यार

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर व मॉडल मिलिंद सोमन अपनी हरकतों की वजह से हमेसा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। कभी न्यूड फोटो को लेकर सोशल मिडिया पर चर्चाओं का बाजार गर्म रहता है तो कभी उनके पोस्ट को लेकर वो अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते है। मिलिंद सोमन ने हाल ही में अपनी पत्नी अंकिता कोंवर के साथ शादी की तीसरी सालगिरह मनाई। 12 जुलाई को इस कपल ने अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की।

इस मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर एक दूसरे को बधाई दी। यह कपल इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत कैमिस्ट्री की झलक फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं। दोनों की ये तस्वीरों अब वायरल हो रही हैं। मिलिंद और अंकिता सोशल मीडिया पर अक्सर छाए रहते हैं, और इसकी वजह इनकी फैन फॉलोइंग है। मिलिंद ने अपने से काफी छोटी उम्र की अंकिता कोंवर से जब शादी की थी तब भी इनकी जोड़ी काफी सुर्खियों में थी। यह कपल फिटनेस फ्रीक है। दोनों अक्सर योग करते हुए वीडियो पोस्ट करते हैं, जो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं।

यह कपल इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत कैमिस्ट्री की झलक फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं। मिलिंद सोमन ने इंस्टाग्राम पर पत्नी अंकिता कोंवर संग रोमाटिंक तस्वीरें शेयर कर लिखा, ‘शादी की तीसरी सालगिरह मुबारक हो अंकिता कोंवर। हर पल तुम्हारी और तुम्हारी क्रेजी चीजों की याद आती है। यह कपल अक्सर साथ में एडवेंचर ट्रिप पर जाता है, जिससे जुड़े फोटोज और वीडियोज वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते रहते हैं। मिलिंद और अंकिता 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। यह कपल अपनी खूबसूरत केमिस्ट्री के चलते फैंस के बीच चर्चा का विषय बना रहता है।

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular