Thursday, February 9, 2023
HomeBollywoodगंगूबाई काठियावाड़ी, RRR और फिल्म अटैक सिनेमाघरों में रिलीज होंगी ये फिल्में,...

गंगूबाई काठियावाड़ी, RRR और फिल्म अटैक सिनेमाघरों में रिलीज होंगी ये फिल्में, मेकर्स ने अफवाहों को किया शांत

मुंबई। कोरोना महामारी ने अपना कहर इस कदर बरपाया कि देश भर में लॉकडाउन लगा दिया गया। साथ ही लोगों को घर में रहकर बोर होने लगे। अब जाहिर सी बात है कि सिनेमाहॉल भी बंद हो चुके थे। अब ऐसे में ओटीटी जैसे प्लेटफार्म पर फिल्म और वेब सीरीज आनी शुरू हुई। लेकिन जैसे ही कोरोना से थोड़ी रहत मिली है तो अब सिनेमाहॉल भी खोल दिए गए है। अब कई ऐसी फिल्मे है जिंटा ट्रेलर तो रिलीज हो चुका है लेकिन ये फिल्मे सिनेमाघरों में आएंगी या फिर ओटीटी पर।

ऐसे में लोगों के मन में फिल्मों की रिलीज को लेकर संशय बना हुआ है कि कौन-सी फिल्में सिनेमाघर में रिलीज होंगी और कौन-सी नहीं। कोरोना की वजह से कई बड़ी फिल्में बनकर तैयार हैं, लेकिन सिनेमाघर के हालात को देखते हुए रिलीज नहीं हो रही हैं। इनमें ‘सूर्यवंशी’ और ’83’ जैसी बड़ी फिल्में भी शामिल हैं।

बता दें कि आलिया भट्ट स्टार ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का ट्रेलर पहले ही लॉन्च हो चुका है, लेकिन मेकर्स ने अभी तक रिलीज की तारीख का ऐलान नहीं किया है। जबकि ‘आरआरआर’ 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन के साथ जूनियर एनटीआर और राम चरण जैसे कलाकार मुख्य भूमिका निभाएंगे। जॉन अब्राहम की ‘अटैक’ सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक काल्पनिक कहानी है। मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान नहीं किया है।

इसके लिए पेन स्टूडियोज ने बयान भी जारी किया है। पेन स्टूडियो ने अपने बयान में कहा,”हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘आरआरआर’ और ‘अटैक’ सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कई सारी अफवाहें कि फिल्म सिनेमाघरों से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी, जोकि गलत है। ये बड़ी और भव्य फिल्में बड़े पर्दों के लिए बनाई गई और सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी।

ऑडियंस के बीच अफवाहें हैं कि आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, रामचरण और जूनियर एनटीआर की ‘आरआरआर’ और जॉन अब्राहम की एक्शन फिल्म ‘अटैक’ सिनेमाघरों में नहीं बल्कि डिजिटल रिलीज होगी। लेकिन पेन स्टूडियोज के चेयरमैन जयंतीलाल गड़ा ने इन अफवाहों को खारिज किया है और इन फिल्मों के सिनेमाघरों में रिलीज होने की बात कही है।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular