Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodदर्द में डूबे अक्षय कुमार, मां के निधन से टूटा ग़मों का...

दर्द में डूबे अक्षय कुमार, मां के निधन से टूटा ग़मों का पहाड़, अंतिम विदाई देने श्मशान घाट पहुंचे सितारे

मुंबई। अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का 8 सितम्बर निधन हो गया है। अक्षय कुमार अपनी मां के निधन के बाद से टूट गए है। बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार की मां की तबियत कुछ दिनों से थी नहीं थी। अक्षय कुमार की मां की तबीयत पिछले कुछ दिनों से नाजुक थी, इसलिए वह आईसीयू में भर्ती थी। मां खराब तबीयत की जानकारी मिलते ही अक्षय कुमार अपनी फिल्म को बीच में ही छोड़कर लंदन से भारत आ गए थे। अक्षय ने मां के निधन की जानकारी देते हुए लिखा, वह मेरी जिंदगी में सबसे महत्वपूर्ण थीं।

वह मेरा सहारा थीं और आज मेरी मां श्रीमति अरुणा भाटिया इस दुनिया को छोड़कर चली गई हैं और अब वह पापा के पास पहुंच गई हैं। हमें आप सभी की प्रार्थनाओं की जरूरत हैं क्योंकि अभी हमारा परिवार इस मुश्किल समय से जूझ रहा है। श्मशान घाट से अक्षय और उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना की जो तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें उन दोनों के चेहरे की छाई मायूसी उनका दर्द बयां कर रही हैं। अक्षय कुमार गाड़ी में बैठे बहुत ही दुखी नजर आ रहे हैं। वहीं ट्विंकल भी उदास दिख रही हैं।

श्मशान घाट पर कई बाॉलीवुड सितारे स्पॉट किये गये। साजिद खान,रितेश देशमुख , प्रोड्यूसर रमेश तौरानी, करण कपाड़िया अक्षय की मां को आखिरी विदाई देने लिए पहुंचे हुए हैं। पवनहंस श्मशान घाट डायरेक्टर और अक्षय के दोस्त रोहित शेट्टी, चंकी पांडे और टिप्स कंपनी के मालिक और प्रोड्यूसर रमेश तौरानी भी अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया के अंतिम दर्शनों के लिए पहुंचे।

अक्षय कुमार ने इस दुखद खबर को ट्वीट करते हुए जानकारी दी थी। अक्षय की मां के निधन की खबर के आने के बाद बॉलीवुड सेलेब्स अपना दुख जताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट कर रहे हैं। वहीं कुछ सितारे उनकी मां को आखिरी विदाई देने के लिए एक्टर के घर पहुंच रहे हैं। बता दें कि अक्षय कुमार की मां का अंतिम संस्कार मुंबई के जुहू में पवनहंस श्मशान घाट पर किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular