Friday, April 19, 2024
HomeBollywoodक्या धूम-4 में नजर आएंगे सलमान खान और अक्षय कुमार? जानिए सोशल...

क्या धूम-4 में नजर आएंगे सलमान खान और अक्षय कुमार? जानिए सोशल मीडिया के इन दावों में कितना दम

यशराज फिल्म्स की मशहूर धूम सीरीज काफी सुपरहिट रही है। आज भी इस सीरीज की अगली फिल्म का इंतजार किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि इस बार धूम-4 फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान और अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभा सकते हैं।

नई दिल्ली। यशराज फिल्म्स की मशहूर धूम सीरीज काफी सुपरहिट रही है। आज भी इस सीरीज की अगली फिल्म का इंतजार किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि इस बार धूम-4 फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान और अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभा सकते हैं। दरअसल, गुरुवार सुबह धूम 4 का एक कथित पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सलमान खान के फैंस हैरान रह गए। पोस्टर में फ्रैंचाइजी की चौथी फिल्म में सलमान का नाम दिखाया गया है।


इन ट्वीट्स में दावा किया गया है कि धूम-4 में अक्षय कुमार और सलमान खान अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म के फर्जी लोगों के साथ ये जानकारियां शेयर की जा रही हैं जिनका कोई भी ठोस आधार नहीं है। क्योंकि न तो मेकर्स की तरफ और ना ही यश राज बैनर ने अब तक इस तरह की कोई जानकारी अपने किसी भी सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है।

बता दें कि बॉलीवुड की हिट सीरीज धूम को लेकर लंबे टाइम से चर्चाओं का बाजार गर्म है। पिछले दिनों नए पार्ट के लिए सलमान खान, रणवीर सिंह, शाहरुख खान और अक्षय कुमार का नाम सामने आ चुका है। रिपोर्ट में दावा किया गया था कि इन चारों से ही धूम-4 को लेकर बातचीत की जा रही थी, लेकिन अब अक्षय कुमार का नाम फाइनल कर लिया गया है।

फिल्म धूम के पिछले तीन पार्ट में जॉन अब्राहम, ऋतिक रोशन और आमिर खान दिखे हैं। अब लोग यह जानने को उत्साहित हैं कि इस सीरीज की चौथी फिल्म कब आएगी और इसमें विलन कौन बनेगा। कुछ रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि इस बार फिल्म में फीमेल विलेन लाने की तैयारी है। पिछले दिनों फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि धूम 4 में इस बार दीपिका पादुकोण विलेन की भूमिका में हो सकती हैं।

हालांकि, हमने पड़ताल में पाया कि यह सिर्फ एक प्रशंसक द्वारा बनाया गया फर्जी पोस्टर है जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) ने एक्शन-ड्रामा धूम 4 की कास्टिंग के संबंध में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। कुछ प्रशंसकों ने अक्षय कुमार को भी धूम 4 फ्रेंचाइजी में कास्ट किए जाने के बारे में ट्वीट कर दावा किया।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular