Thursday, April 25, 2024
HomeBollywoodअल्लू अर्जुन के सुपरहिट गाने पर थिरके कार्तिक आर्यन , वीडियो हुआ...

अल्लू अर्जुन के सुपरहिट गाने पर थिरके कार्तिक आर्यन , वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन को लेकर इस समय अलग -अलग तरफ की खबरें सामने आ रही है। कई लोगों ने तो उनको दूसरा सुशांत न बनने को तक बोल दिया था। हालांकि कार्तिक आर्यन आए दिन अपनी पोस्ट के कारण चर्चा में बने रहते हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन को लेकर इस समय अलग -अलग तरफ की खबरें सामने आ रही है। कई लोगों ने तो उनको दूसरा सुशांत न बनने को तक बोल दिया था। हालांकि कार्तिक आर्यन आए दिन अपनी पोस्ट के कारण चर्चा में बने रहते हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं। कार्तिक ने अब अपने सोशल मीडिया पर एक डांस विडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म के एक सुपरहिट सॉन्ग ‘बूटा बोमा’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं। उनका यह वीडियो फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है।

आपको बता दें, एक्टर ने प्यार का पंचनामा से अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद उन्होंने काफी अच्छी लोकप्रियता हासिल कि इसके बाद वे प्यार का पंचनामा 2, कांची-द अनब्रेकेबल, लुका छुपी, गेस्ट इन लंदन और सोने के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों में नजर आ चुके। कार्तिक आर्यन ने अपने लुक्स और एक्टिंग से सभी के दिलों में जगह बनाई है। मालूम हो, कार्तिक साल 2008 में आई दोस्ताना के सीक्वल दोस्ताना 2 में नजर आने वाले थे पर फिल्ममेकर ने फिल्म की कास्ट को चेंज करने का फैसला किया। कार्तिक के फिल्म से बाहर होने के बाद वे चर्चा का विषय बन गए और यह जानने के पीछे पड़ गए कि आखिर किस बात को लेकर कार्तिक बाहर हुए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)


इस वीडियो को कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो को अब तक लाखों व्यू मिल चुके हैं। वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, “‘डांस लाइक——?’ (नो वन इज वॉचिंग मत लिखना)’. कार्तिक आर्यन ने वीडियो के कैप्शन के साथ #Buttabomma और #DanceLikeKartikAaryan का हैशटैग भी इस्तेमाल किया है।

कार्तिक के पोस्ट पर लगातार फैंस और बॉलीवुड के सेलेब्स अपने लाइक्स और कमेंटस देते हुए प्यार बरसा रहे हैं। श्रद्धा कपूर ने कमेंट करते हुए फायर इमोजी के साथ हार्ट इमोटिकॉन शेयर किया। वरुण धवन भी इमोजी शेयर करते दिखें, वहीं रकुल प्रीत ने कमेंट करते हुए लिखा, “अरे अरे अरे.” आपको बता दें यह सॉन्ग साउथ की फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ का सॉन्ग है, जिसमें अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular