Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodBB OTT: मोस्ट लविंग कंटेस्टेंट्स शमिता और राकेश के बीच फिर...

BB OTT: मोस्ट लविंग कंटेस्टेंट्स शमिता और राकेश के बीच फिर हुआ झगड़ा, फूट-फूटकर रोईं एक्ट्रेस

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी में काफी उतार -चढ़ाव देखे जा रहे है। कभी प्यार तो कभी झगडे की भरमार देखने को मिल रही है। हालांकि दर्शकों को बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट्स का ये अंदाज काफी पसंद भी आ रहा है। बिग बॉस ओटीटी के मोस्ट लविंग कंटेस्टेंट्स शमिता शेट्टी और राकेश बापट का रिश्ता शो में कई उतार-चढ़ाव से गुजर रहा है। शो की शुरुआत में एक दूसरे पर प्यार बरसाने वाले राकेश और शमिता अब अक्सर एक दूसरे से लड़ाई करते हुए ही दिखाई देते हैं। अब बीते दिन लाइव टेलीकास्ट में एक बार फिर शमिता और राकेश के बीच झगड़ा देखने को मिला।


राकेश शमिता से यह भी कहते हैं वो भी दिव्या से बात नहीं कर रहे हैं तो शमिता भी प्रतीक से बात नहीं करें। यह बात शमिता को पसंद नहीं आती है और दोनों के बीच बहस हो जाती है। इसके बाद शमिता घर के एक कोने में बैठकर फूट-फूटकर रोती हैं। शमिता की रोते-रोते आंखें भी सूज जाती हैं। देखने वाली बात है कि गेम में शमिता और राकेश के रिश्ता में अब कौन सा मोड़ देखने को मिलेगा।


दरअसल, घर के दो सेव कंटेस्टेंट्स राकेश और निशांत को बिग बॉस कंफेशन रूम में बुलाते हैं और किन्हीं दो नॉमिनेटेड लोगों के नाम लेने को कहते हैं, जिन्हें टास्क में डिसएडवांटेज मिलना था। राकेश प्रतीक का नाम लेते हैं और प्रतीक के लिए दिए गए राकेश के कारण को निशांत सभी घरवालों को बता देते हैं। प्रतीक को अपने लिए दिया गया राकेश का कारण वाजिब नहीं लगता है और इस बात को लेकर दोनों के बीच खूब लड़ाई हो जाती है। हालांकि, शमिता राकेश को सपोर्ट करती हैं।

टास्क के बाद राकेश शमिता पर अपना गुस्सा निकालते हुए नजर आए। राकेश ने शमिता से कहा कि वो भी अब प्रतीक से बात नहीं करेंगी। राकेश शमिता से कहते हैं कि जैसे वो उन्हें दिव्या से बात करने के लिए मना करती हैं, तो उन्हें भी प्रतीक पसंद नहीं हैं। राकेश शमिता से कहते हैं कि अगर उन्होंने प्रतीक से बात की तो फिर वो उनसे बात ना करें।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular