Saturday, July 27, 2024
HomeBhojpuri Cinemaलॉलीपॉप लागेलू पर इस अदाकारा के साथ झूमे पवन सिंह, देखें वायरल...

लॉलीपॉप लागेलू पर इस अदाकारा के साथ झूमे पवन सिंह, देखें वायरल Video

मुंबई। भोजपुरी गानों में एक अलग ही मजा होता है। कोई भी गाना हो आते ही वायरल हो जाता है। लोग दबा कर मजे लेते है। इसी कड़ी में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह वैसे तो अपने सभी गानों से तहलका मचाते हैं लेकिन उनका एक गाना उनके करियर का सबसे खास गाना है जिसने उनके रातोंरात स्टार बना दिया था। हम बात कर रहे हैं उनके एवरग्रीन भोजपुरी सॉन्ग ‘लॉलीपॉप लागेलू’ की। ये गाना भारत में ही नहीं, विदेशों में भी खूब सुना जाता है। अक्सर पवन सिंह के फैंस इस गाने पर डांस कर अपने वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं मगर हाल ही में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें पवन सिंह खुद अपने इस गाने पर डांस कर रहे हैं, वो भी एक जिम में!

भोजपुरी के ‘पावर स्टार’ पवन सिंह की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म ‘हम हैं राही प्यार के’ का ट्रेलर यशी फिल्म्स व एंटर 10 रंगीला के यूट्यूब चैनल से 16 मई को रिलीज किया गया जो यूट्यूब पर खूब वायरल हुआ। फिल्म में पवन सिंह और अभिनेत्री हर्षिका पुनाचा इंट्रोड्यूस हुई हैं, जहां दोनों की केमिस्ट्री लाजवाब नज़र आ रही है। फ़िल्म की पूरी कहानी लंदन में गढ़ी गयी है, जहां एक भोजपुरी समाज का शख्स चाहता है कि विदेश में भी वे अपने संस्कारों के साथ जिंदगी गुजारे और अपने बेटे की शादी देसी तरीके से करे। इस फ़िल्म के ट्रेलर में लंबे समय बाद काजल राघवानी भी पवन सिंह के साथ नजर आयी हैं।

हर्षिका ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- “इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। पवन सिंह जी के साथ लंदन में मेरी भोजपुरी की डेब्यू फिल्म ‘हम हैं राही प्यार’ के की शूटिंग को याद कर रही हूं जहां हमने काफी फन किया था। फिल्म को यशी फिल्म के अभय सिन्हा सर ने प्रोड्यूस किया था। आशा है कि आप लोगों को फिल्म का ट्रेलर पंसद आया होगा। हर्षिका द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो लंदन का है जब वो अपनी पहली भोजपुरी फिल्म की शूटिंग करने गई थीं। वीडियो में वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं लेकिन पवन सिंह का जबरदस्त अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

ये पढ़कर आपकी उत्सुक्ता तो काफी बढ़ ही गई होगी। हम आपको बताते हैं कि आखिर पूरा वाकया क्या है। दरअसल, भोजपुरी और साउथ इंडियन फिल्मों की एक्ट्रेस हर्षिका पूनाचा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सुपरस्टार पवन सिंह के साथ उनके सबसे फेमस भोजपुरी गाने ‘लॉलीपॉप लागेलू’ पर गजब का डांस करती दिख रही हैं। इस वीडियो में पवन सिंह और हर्षिका के साथ दो और लोग भी नजर आ रहे हैं जो बेहद मस्ती भरे अंदाज में गाने पर डांस कर रहे हैं। ये वीडियो एक जिम का है, जिसमें पवन सिंह की दमदार बॉडी और हर्षिका का ग्लैमरस फिगर काफी आकर्षक लग रहा है।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular