Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodसिंगर राहुल वैद्य अपनी दुल्हनियां को कर रहें ऐसे इम्प्रेस, हाथ थाम...

सिंगर राहुल वैद्य अपनी दुल्हनियां को कर रहें ऐसे इम्प्रेस, हाथ थाम कर गाया रोमांटिक गाना

मुंबई। सिंगर राहुल वैद्य बहुत जल्द ही शादी करने वालें है। बता दें कि सिंगर राहुल वैद्य अपनी शादी के लिए काफी ज्यादा उत्साहित देखे जा रहें है। क्यों कि अपनी दुल्हनियां को इम्प्रेस करने में लगे हुए है। सिंगर राहुल वैद्य ने अपनी होने वाली पत्नी व टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार का हाथ अपने हाथों में लेकर ‘मेरे हाथ में’ गाना गाया। दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इम्प्रेशन आर्टिस्ट भावना ने इस मोमेंट की तस्वीर और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह उन्हें चीयर करती नजर आ रही हैं। शादी की तैयारियां दोनों घरों में शुरू हो चुकी हैं। कपल के फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स ने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू कर दिया है, जिसकी एक झलकर हाल ही में सामने आई थी। आपको बता दें कि ये लवली कपल 16 जुलाई को 7 फेरे लेने वाला है। राहुल वैद्य-दिशा परमार की लव लाइफ बिग बॉस 14 के दौरान सभी के सामने आई। राहुल ने दिशा को शादी के लिए बिग बॉस हाउस में प्रपोज किया था। दोनों शादी की जानकारी फैंस को सोशल मीडिया पर दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhavna Jasra (@bhavnajasra)


भावना जसरा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर राहुल वैद्य का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राहुल ने दिशा परमार के हाथ को बड़े प्यार से पकड़ा है। उस दौरान भावना दोनों के हाथों का क्‍ले इंप्रेशन लेती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में राहुल, दिशा के लिए ‘मेरे हाथ में’ गाना भी गाते हैं। इस दौरान दिशा शर्म से लाल हो जाती हैं। भावना ने राहुल और दिशा के साथ खूबसूरत यादें बनाते हुए कई तस्वीरें भी शेयर की हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhavna Jasra (@bhavnajasra)


दोनों ने एक जैसा नोट शेयर करते हुए लिखा था, ‘अपने परिवारवालों की दुआओं के साथ, हम इस स्पेशल मोमेंट को आपके साथ शेयर करने के लिए काफी प्रसन्न हैं। हम आपको बताने के लिए काफी उत्साहित हैं कि, हमारी शादी 16 जुलाई 2021 को होने वाली है। हम साथ में प्यार और एकजुटता के इस नए चैप्टर को शुरू करने जा रहे हैं, इसके लिए हमें आपके प्यार और दुआओं की जरूरत है। प्यार, दिशा और राहुल।

RELATED ARTICLES

Most Popular