Wednesday, December 7, 2022
HomeBollywoodइस अदाकारा की आर्थिक हालत नहीं है ठीक, 7 सालों से एक...

इस अदाकारा की आर्थिक हालत नहीं है ठीक, 7 सालों से एक किडनी पर हैं जिंदा

मुंबई। कोरोना ने आम लोगों के साथ -साथ कई दिग्गजों को भी धूल चटा दी है। बताना लाजमी है कि कई लोगों के रोजगार छिन गए। जिससे कई लोगों की आर्थिक हालत ख़राब हो चुकी है। अब इसी कड़ी में ऐसी ऐसी अदाकार की बात करते है जो इस समय बिगड़ी आर्थिक हालातों का सामना कर रहीं है। महामारी के कारण कई फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग पर ग्रहण लगा, हालांकि अब हालत में कुछ सुधार हुआ है, लेकिन बिगड़े हालातों के चलते अब भी कई आर्टिस्ट खाली बैठे हैं। ऐसा ही कुछ हाल इन दिनों ‘नामकरण’ फेम अनन्या सोनी का भी है। अनन्या बीते कुछ दिनों से आर्थिक तंगी का सामना कर रही हैं। वहीं वह इन दिनों अस्पताल में भी भर्ती हैं। अनन्या सोन को किडनी फेल होने के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऐसे में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए मदद की गुहार लगाई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANAYA T SONI (@theanayasoni)

अनन्या के मुताबिक, 2015 से वह एक किडनी पर जिंदा हैं। छह साल पहले ही उनकी दोनों किडनी फेल हो गई थीं, जिसके बाद उनके पिता ने उन्हें एक किडनी डोनेट की थी। लेकिन, अब वह किडनी भी खराब हो चुकी है। ऐसे में उन्हें दोबारा किडनी ट्रांसप्लांट कराना पड़ेगा। अनन्या ने बताया कि वह इन दिनों मुंबई में ही हैं। अनन्या नामकरण और क्राइम पेट्रोल जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं।

एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले भी एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह लोगों से मदद मांगती नजर आई थीं। वीडियो में अनन्या सोनी ने बताया था कि वह किडनी फेल होने के चलते अस्पताल में भर्ती हैं और उन्हें किडनी ट्रांसप्लांट भी करान पड़ सकता है। लेकिन, वह चाहती हैं कि काश उन्हें किडनी ट्रांसप्लांट ना कराना पड़े। अनन्या ने कहा ‘मैं लोगों का मनोरंजन करना चाहती हूं, फिर से चलना चाहती हूं, पैसे कमाना चाहती हूं और ऐसे लोगों की मदद करना चाहती हूं, जो परेशान हैं।

मुझे आपकी मदद की जरूरत है। इतने समय से काम ना होने के चलते मुझे उधार लेना पड़ा, जिसके चलते मेरे ऊपर कर्ज है। मैं ऐसे लोगों की शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मेरी मदद की। मैं धमाके के साथ वापसी करना चाहती हूं, लेकिन मुझे नहीं पता कि मैं कब तक काम कर पाऊंगी। अनन्या का कहना है कि उनकी सारी सेविंग्स इलाज में खर्च हो चुकी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular