Saturday, July 27, 2024
HomeHollywooddifferent looks को लेकर सुर्ख़ियों में सुपर मॉडल बेला हदीद, नेकलेस देखकर...

different looks को लेकर सुर्ख़ियों में सुपर मॉडल बेला हदीद, नेकलेस देखकर उड़े सबके होश

सुपर मॉडल बेला हदीद अपने लुक्स को लेकर हमेश चर्चाओं में रहती है। दरअसल सुपर मॉडल बेला हदीद के लुक्स का तरीका ही सबसे हटकर भी देखा जाता है। इसकी कड़ी में सुपर मॉडल बेला हदीद एक बार फिर अपने डिफरेंट लुक्स को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल 2021 के रेड कारपेट पर सुपर मॉडल बेला हदीद ने सभी के होश उड़ा दिए हैं। बेला हदीद को कान्स के दूसरे दिन एक जबरदस्त और रिस्की आउटफिट में देखा गया। बेला ने अपने दूसरे दिन के लिए अनोखे लुक को चुना था। अपने कान्स लुक्स के अलावा बेला हदीद इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Schiaparelli (@schiaparelli)

हाल ही में उन्होंने अपने कथित बॉयफ्रेंड Marc Kalman संग कुछ फोटोज शेयर की थी। Marc Kalman आर्ट डायरेक्टर हैं और मशहूर रैपर ट्राविस स्कॉट संग काम कर चुके हैं। बता दें कि बेला हदीद, सुपरमॉडल जीजी हदीद की छोटी बहन हैं। उनकी मां योलांडा भी सुपरमॉडल रही हैं। तो वहीं मोहम्मद हदीद मशहूर बिजनेसमैन हैं। साथ ही बेला के छोटे भाई अनवर हदीद भी मॉडलिंग की दुनिया का जाना माना नाम हैं।

बेला हदीद ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2021 के दूसरे दिन रेड कारपेट पर Schiaparelli ब्लैक ड्रेस में उतरीं। उनकी यह ड्रेस तो एलिगेंट थी ही साथ ही उनके नेकलेस देखने लायक था। इस ड्रेस के साथ बेला हदीद ने गोल्ड का खूबसूरत नेकलेस पहना था, जो लंग्स यानी फेफड़ों की याद दिलाता है। 24 साल की बेला हदीद ने Daniel Roseberry के Schiaparelli’s Fall 2021 collection के नेकलेस को पहना था, जो इंसान के फेफड़ों से प्रेरित होकर बनाया गया है। Schiaparelli ने इसे राइनोस्टोन्स के साथ बने लंग्स का नाम दिया है।

बेला हदीद के इस लुक के चर्चे दुनियाभर में हो रहे हैं। उनकी रेड कारपेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। बेला हदीद को अपने रिस्की और हटके लुक्स के लिए ही जाना जाता है। इससे पहले बेला हदीद कान्स के दूसरे दिन रेड कारपेट पर फिल्म Annette की स्क्रीनिंग के लिए उतरी थीं। उस समय भी उनके आउटफिट के खूब चर्चे हुए थे। यहां बेला हदीद ने एक विंटेज Jean Paul Gaultier गाउन पहना था। इसके साथ एक मोनोक्रोम शेयर नकाब जुड़ा था, जिसे हॉल्टेर नेक स्टाइल में उनके गले में बांधा गया था। बेला ने इसके साथ डायमंड एयरिंग्स और हार्ट शेप की रूबी रिंग पहनी थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular