Monday, August 15, 2022
HomeBollywood‘मिस इंडिया ताज’ जीतने वाली रिया रैकवार की मां ने की आत्महत्या,...

‘मिस इंडिया ताज’ जीतने वाली रिया रैकवार की मां ने की आत्महत्या, पुलिस पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप

मुंबई। जब किसी को हद से ज्यादा प्रताड़ित किया जाता है तो उसके दिमाग में तरह -तरह के गलत ख्याल आयने लगते है और इंसान परेशान होकर आत्महत्या जैसे खौफनाक कदम उठाने पर मजबूर हो जातें है। इसी कड़ी में एक दिलदहला देने वाली खबर सामने आई है। बता दें कि ‘मिस इंडिया ताज’ जीतने वाली रिया रैकवार की मां ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस कदर उनकी मां को प्रताड़ित किया कि उन्होंने परेशान होकर ख़ुदकुशी कर ली। मिस इंडिया ताज प्रिंसेस का खिताब जीतने वाली रिया रैकवार की मां ने पुलिस प्रताड़ना से तंग आकर खुदकुशी कर ली है। यूपी के बांदा में वह अपने बेटे के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करवाने गई थीं, जहां पुलिस ने उनके साथ बुरा व्यवहार किया। थाने में हुई बेइज्जती से शर्मिंदा महिला ने घर लौटकर रेलिंग में लटककर सुसाइड कर लिया, जिसे उन्होंने फेसबुक पर लाइव भी किया। परिवार वाले पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप लगा रहे हैं।

महिला की एक बेटी रिया रैकवार फैशन मॉडल हैं। वह एक संगठन की ओर से आयोजित मिस इंडिया ताज (क्राउन प्रिंसेस) रह चुकी हैं। उधर महिला की दोनों बेटियों का रो- रोकर बुरा हाल है। परिवार ने पुलिस पर अपराधियों के साथ मिलकर काम करने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। अस्पताल में परिजनों और पुलिस के बीच कई बार तीखी नोकझोंक भी हुई। पुलिस का कहना है कि वो महिला के मिसिंग बेटे की तलाश कर रही है।

दरअसल, रिया रैकवार की मां सुधा रैकवार अपने बेटे के अपहरण की रिपोर्ट लिखाने थाने में गई थीं। जहां उन्हें पुलिस ने सुबह से शाम तक थाने में बिठाकर मानसिक दबाव बनाया और बाद में एफआईआर लिखने की बजाय उल्टा महिला के ही भाई को लॉकअप के अंदर डाल दिया। आरोप है कि पुलिस ने ऐसा उस पक्ष के कहने पर किया जिस पर अपहरण का आरोप था। हालांकि, पुलिस इस घटना के पीछे पैसों के लेन-देन का विवाद बता रही है। साथ ही पुलिस का कहना है कि रिया के पिता फाइनेंस का काम कर रहे थे, जिसमें बहुत सारे लोगों का पैसा फंस गया था।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular