Thursday, April 25, 2024
HomeBollywoodकपिल शर्मा शो जल्द ही होगा ऑन एयर, कपिल शर्मा ने बढ़ाई...

कपिल शर्मा शो जल्द ही होगा ऑन एयर, कपिल शर्मा ने बढ़ाई फीस, करोड़ में पंहुचा आकड़ा

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो के दीवाने देश के कोने-कोने में फैले हुए हैं। द कपिल शर्मा शो के जल्द ही ऑन एयर होने की घोषणा के बाद से दर्शकों की शो के लिए बेसब्री भी बढ़ गई है। द कपिल शर्मा शो के फिर से शुरू होने के डेट के बारे में मीडिया में अलग-अलग खबरें हैं। अभी तक के ऑन एयर होने की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। शो को जुलाई के लास्ट वीक या फिर 21 जुलाई से ऑन एयर हो सकता है। टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘द कपिल शर्मा शो’ टीवी पर 21 जुलाई से शुरू होगा। इन खबरों के बाद शो के अगले महीने से टेलिकास्ट होने की संभावना बढ़ गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपिल शर्मा पिछले सीजन तक इस शो को होस्ट करने के लिए प्रति एपिसोड 30 लाख रुपए ले रहे थे। अब उन्होंने अपनी एक एपिसोड की फीस 50 लाख रुपए कर दी है। दूसरे शब्दों में कहें तो पहले कपिल एक हफ्ते के लिए 60 लाख रुपए लेते थे, अब वे एक हफ्ते के लिए 1 करोड़ रुपए की फीस लेंगे। यह शो हफ्ते में 2 दिन शनिवार और रविवार को दर्शकों को जमकर हंसाता रहा है।

दरअसल इस शो की जान कपिल शर्मा, उनकी एंकरिंग और हाजिर जवाबी ही है। यह बात कपिल अच्छी तरह जानते हैं। इतना ही नहीं अभी तक शो की टीम में सबसे अधिक फीस उन्हीं की है। हालांकि इस खबर की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकी है। शो से जुड़े अन्य कलाकारों की फीस भी लाखों रुपए है। कपिल शर्मा ने भी अपनी मेहनत से अपने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। उनका यह शो हर वीकेंड में लोगों को हंसाने का काम करता रहा है। फैंस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, अब उनके इंतजार की घड़िया खत्म होने वाली हैं। इस बार शो नए फॉर्मेट और नई टीम के साथ लॉन्च किया जाएगा, लेकिन इस सीजन के लिए कपिल शर्मा ने अपनी फीस बहुत बढ़ा दी है।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular