Sunday, May 19, 2024
HomeBollywoodPM Modi ने शाहरुख खान की पठान की तारीफ की

PM Modi ने शाहरुख खान की पठान की तारीफ की

Shahrukh Khan Pathaan: शाहरुख खान की फिल्म (Shahrukh Khan Pathaan)  ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। विदेशों में भी इसे खूब पसंद किया जा रहैा है। अब तो पठान के चर्चे ससंद में भी होने लगे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने ससंद में (PM Modi on Pathaan) ने ससंद में कुछ ऐसा कहा जिसे लोग पठान से जोड़कर देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि “दशकों बाद श्रीनगर में थियेटर हाउसफुल चल रहे हैं।”

Shahrukh Khan Pathaan

पठान पर पीएम मोदी ने कहा (Shahrukh Khan Pathaan)

ससंद में पीएम मोदी ने सिनेमाघरों पर अपनी बात रखी। उन्होंने जम्मू-कश्मीर में शांति और सम्पन्नता के बारें में बात करते हुए कहा कि जहां लोग कहते थे तिरंगा लहराने से माहौल बिगड़ सकता है। ऐसे समय में जब लोग टीवी में चमकने में व्यस्त थे तब  उसी समय श्रीनगर के अंदर दशकों बाद थिएटर हाऊसफुल चल रहे हैं। अपनी उपलब्धियों को गिनाते हुए पीएम ने बताया कि आज वहां सुचारु रुप से सिनेमाघर चल रहे हैं। इस दौरान पीएम ने सीधे तौर पर पठान का नाम तो नहीं लिया लेकिन फैंस इसे पठान की सफलता से जोड़कर देख रहे हैं।

किंग खान के फैंस क्लब ने वीडियो शेयर किया 

पीएम मोदी के भाषण के वीडियो को शाहरुख खान के फैंस क्लब के द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। शाहरुख खान के फैन क्लब की तरह से एक क्लिप वायरल की जा रही है जहां ये बताया जा रहा है कि पीएम मोदी ने पठान फिल्म की तारीफ की है।

https://twitter.com/SRKUniverse/status/1623306382610169859?s=20&t=ZceQz3TtWJl17pe536F_ZA

877 करोड़ का कलेक्शन 

दुनिया भर में पठान का वर्ल्डवाइड ग्रोस कलेक्शन 877 करोड़ रुपये हो चुका है। वहीं भारत की बात करें तो फिल्म अभी तक 436.75 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। पठान ने यश राज की ही पिछली फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ डाला है। पठान ने ‘वॉर’, ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ को कमाई के मामले में पछाड़ दिया है।

शादी के बाद पहली बार सबके सामने आए सिद्धार्थ-कियारा

https://bollywoodupdates.in/news/14859

 

RELATED ARTICLES

Most Popular