Tuesday, March 19, 2024
HomeBollywoodशादी के बाद पहली बार सबके सामने आए सिद्धार्थ-कियारा

शादी के बाद पहली बार सबके सामने आए सिद्धार्थ-कियारा

Sidharth Kiara: सिद्धार्थ मल्होत्रा  (Sidharth Malhotra)  और कियारा आडवाणी (kiara Advani)  ने 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शाही अंदाज में शादी रचाई। शादी के बाद आज सिद्धार्थ अपनी दुल्हनियां कियारा को लेकर अपने घर दिल्ली पहुंचे। इस मौके पर  जैसलमेर एयरपोर्ट पर न्यूली मैरिड कपल (Newly Married Couple) सिद्धार्थ-कियारा (Sidharth Kiara) मीडिया के सामने रुबरु हुआ।

Sidharth Kiara

सिंदूर और मंगलसूत्र के साथ नजर आयीं कियारा (Sidharth Kiara)

शादी के बाद पहली बार कियारा और सिद्धार्थ का ये पब्लिक एपीरियंस था। दोनों एयरपोर्ट पर साथ दिखे। कियारा आडवाणी (kiara Advani) एयरपोर्ट पर बड़े ही सिंपल लुक में नजर आईं। उन्होंने ब्लैक ऑल ब्लैक लुक कैरी किया था। इस दौरान कियारा के गले में मंगलसूत्र और हाथों में गुलाबी रंग का चूड़ा दिखा। कियारा ने आंखों पर चश्मा लगाया हुआ था। साथ ही उन्होंने प्रिटिंड शॉल भी कैरी  किया हुआ था।

https://www.instagram.com/reel/CoZjp1xD5GK/?utm_source=ig_web_copy_link

लैदेर जैकेट में काफी हैंडसम लगे सिद्धार्थ 

दूल्हे राजा की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा  (Sidharth Malhotra) में काफी हैंडसम लग रहे थे। उन्होंने ब्लैक लेदर जैकेट और वाइट टीशर्ट के साथ ब्लू जींस पहनी हुई है। सिद्धार्थ ने भी सनग्लासेस पहने हुए थे।

9 फरवरी को दिल्ली में रिसेप्शन 

9 फरवरी को सिद्धार्थ और कियारा का दिल्ली में रिसेप्शन होगा।  उनकी शादी में बॉलीवुड जगत की तमाम हस्तियां नजर आई हैं।उनकी इस शादी में करण जौहर, जूही चावला, कार्तिक आर्यन, मनीष मल्होत्रा जैसे कलाकार नजर आए हैं। वहीं,  बी टाउन के सभी कलाकारों ने कपल को ढेरों बधाई दी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तमाम सेलेब्स ने दी बधाई

कियारा और सिद्धार्थ को शादी में कंगना रनौत,  श्रद्धा कपूर, आलिया भट्ट, कृति सेनन, करण जौहर, वरुण धवन ने बधाई दी है। कपल का शादी वाला लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। शादी के लिए कियारा आडवाणी ने रोज पिंक कलर का लहंगा पहना था। वहीं सिद्धार्थ ने गोल्डन  कलर की शेरवानी पहनी थी।

कियारा और सिद्धार्थ की परमानेंट बुकिंग हो गई

https://bollywoodupdates.in/news/14855

 

RELATED ARTICLES

Most Popular