Sunday, May 19, 2024
HomeBollywoodकियारा और सिद्धार्थ की परमानेंट बुकिंग हो गई

कियारा और सिद्धार्थ की परमानेंट बुकिंग हो गई

Kiara-Sidharth Wedding Pics: कियारा आडवाणी (kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ऑफिशियली एक दूसरे के हो गए हैं। दोनों की शादी को लेकर इस वक्त बॉलीवुड गलियारों में खूब चर्चे हो रहे हैं। शाही अंदाज में जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सिद्धार्थ और कियारा ने शादी रचाई। सिद्धार्थ और कियारा की शादी की तस्वीरें (Kiara-Sidharth Wedding Pics) सामने आ गई हैं। इन तस्वीरों में कपल बहुत ही खूबसूरत लग रहा है। कियारा और सिद्धार्थ ने शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है।

कियारा सिद्धार्थ ने आगे के सफर के लिए मांगा आर्शीवाद (Kiara-Sidharth Wedding Pics)

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है। हम अपने आगे के सफर के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं। दोनों की इन तस्वीरों पर फैंस और सेलेब्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं। शादी के जोड़े में कियारा आडवाणी बहुत खूबसूरत लग रही हैं वहीं दूसरी ओर सिद्धार्थ मल्होत्रा दूल्हे बने काफी डैशिंग लग रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CoXmBSLvj7A/?utm_source=ig_web_copy_link

 एम्प्रेस  रोज लहंगे में दुल्हन बनीं कियारा 

कियारा आडवाणी ने शादी में मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के एम्प्रेस रोज़ लंहगा पहना। इस लहंगे में वो काफी खूबसूरत लग रही थीं।  वह अपने आउटफिट में काफी स्टनिंग लग रही थीं, लहंगे में बारीक कढ़ाई की गई है। पूरे आउटफिट में स्वारोवस्की क्रिस्टल लगे थे। जो उनके ब्राइडल लुक में चार चांद लगा रहे थे। लहंगे के साथ कियारा ने स्वीटहार्ट नेकलाइन का मैचिंग ब्लाउज पहना था और हैवी एम्बेलिश्ड दुपट्टा लिया था। उन्होंने डायमंड चोकर, स्टड इयरिंग्स, मांग टीका और बैंगल्स पहने थे। ये जूलरी हैंड-कट डायमंड से बनी है जिसमें रेयर जांबियन मोती लगे हुए थे। फोटोज़ में कियारा अपनी डायमंड रिंग को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। हाथों में खूबसूरत डायमंड जड़े कलीरे पहना है और लहंगे से मैच करता हुआ लाइट पिंक कलर का चूड़ा पहना।

Kiara-Sidharth Wedding Pics

गोल्डन कलर की शेरवानी में डैशिंग लगे सिद्धार्थ 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपनी शादी के लिए मनीष मल्होत्रा द्वारा डिज़ाइन की गई मैटेलिक गोल्ड कलर की शेरवानी चुनी। एंब्रॉयडरी वाली इस गोल्डेन शेरवानी के साथ मैचिंग पजामे और साफे में सिद्धार्थ बहुत हैंडसम लग रहे थे। शेरवानी के साथ उन्होंने मनीष मल्होत्रा का पोल्की ज्वेलरी ‘रानीवाला 1881’ हार पहना था।

 

एक दूजे के हुए सिद्धार्थ और कियारा

https://bollywoodupdates.in/news/14851

 

RELATED ARTICLES

Most Popular