Tuesday, March 19, 2024
HomeBollywoodएक दूजे के हुए सिद्धार्थ और कियारा

एक दूजे के हुए सिद्धार्थ और कियारा

Sidharth Kiara Wedding: बॉलीवुड स्टार कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए। परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में दोनों ने एक दूसरे के साथ फेरे लिए। जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सिड और कियारा (Sidharth Kiara Wedding) ने शादी रचाई।

शादी का वीडियो आया सामने (Sidharth Kiara Wedding)

विरल भियानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, इस वीडियो में सफेद रंग की घोड़ी पैलेस से बाहर आती दिखाई दे रही है। यह वहीं घोड़ी है जिसपर सिद्धार्थ अपनी दुल्हनिया को लेने पहुंचे थे। सूर्यगढ़ पैलेस के बाहर मंगल गीतों की आवाजों को सुना जा सकता है।

https://www.instagram.com/reel/CoXBAyqDja-/?utm_source=ig_web_copy_link

 ‘साजन जी घर आए’ गाने पर सिद्धार्थ ने की एंट्री

शादी में दूल्हे राजा सिद्धार्थ मल्होत्रा ने धमाकेदार एंट्री की थी। एक्टर ने सलमान खान के गाने ‘साजन जी घर आए’ गाने पर एंट्री की थी। इसके अलावा उनकी फिल्म ‘बार बार देखो’ के मशहूर गाने ‘काला चश्मा’ पर भी डांस किया था।

दूल्हा-दुल्हन ने पहना मेचिंग आउटफिट 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा ने इस खास दिन पर सिल्वर कलर के आउटफिट पहने है। कियारा ने मशहूर डिजाइनर मनीष का सिल्वर कलर का हैवी लहंगा पहना तो वहीं, सिद्धार्थ मैचिंग शेरवानी में हैडसम लगे थे।

https://twitter.com/herzindagi/status/1622925538565451777?s=20&t=nBYhrihOzZg6aSOcNErF6g

दोपहर 3 बजे दोनों ने लिया फेरें 

कियारा और सिद्धार्थ की शादी का मुहूर्त दोपहर 3 बजे का था। ऐसे में अब से कुछ ही देर बाद सिद्धार्थ बारात ​लेकर परिवार के साथ निकलेंगे। सिद्धार्थ और कियारा के फेरे पैलेस के बावड़ी वेन्यू पर होंगे। इसके बाद यह कपल वरमाला के लिए कोर्टयार्ड में जाएगा। वहीं, रात 8 बजे रिसेप्शन होगा।

Kiara Advani bridal lehenga: अपनी शादी में इस कलर का लहंगा पहनेंगी कियारा आडवाणी

https://bollywoodupdates.in/news/14847

शादी के बाद एक रिसेप्शन दिल्ली में रखा गया है. दिल्ली में रिसेप्शन के बाद सिद्धार्थ और कियारा 10 फरवरी को मुंबई पहुंचेंगे। इसके बाद 12 फरवरी को मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन होगा, जिसमें सिने जगत की सभी बड़ी हस्तियां शिरकत करेंगी।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular