Friday, July 1, 2022
HomeBollywoodNargis Fakhri : इस फिल्म से वापसी करने जा रही हैं नरगिस...

Nargis Fakhri : इस फिल्म से वापसी करने जा रही हैं नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri)

Nargis Fakhri : बॉलीवुड की खूबसूरत और टाइलेंटट एक्ट्रेस नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) अचानक से ही बॉलीवुड से गायब हो गई थीं। उनके इस कदर फिल्मों से दूर हो जाने से दर्शक काफी दुखी हुए थे। वो नरगिस को काफी मिस कर रहे थे,  लेकिन अब खबर है कि जल्द ही नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) तेलुगू फिल्म हरी हरा वीरा मल्लू से वापसी करने जा रही हैं।

Nargis Fakhri : बॉलीवुड की खूबसूरत और टाइलेंटट एक्ट्रेस नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) अचानक से ही बॉलीवुड से गायब हो गई थीं। उनके इस कदर फिल्मों से दूर हो जाने से दर्शक काफी दुखी हुए थे। वो नरगिस को काफी मिस कर रहे थे, लेकिन अब खबर है कि जल्द ही नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) तेलुगू फिल्म हरी हरा वीरा मल्लू से वापसी करने जा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri)

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने बताया कि वो बहुत ज्यादा काम करने की वजह से स्ट्रेस लेने लगी थीं। उन्हें अपनी फैमली और दोस्तों के साथ वक्त बिताने का मौका नहीं पा रहा था। साल 2017 में उन्हें ये एहसास होने लगा कि वो जो करना चाहती थीं वो कर नहीं पा रही हैं। उन्हें अपने दिमाग और शरीर के बीच संतुलन स्थापित करना था। ऐसे में उन्होंने इंडस्ट्री से ब्रेक लेने का फैसला किया।

अब एक बार फिर से नरगिस बड़े पर्दें पर वापसी करने को तैयार हैं। लेकिन हिंदी नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री में नरगिस नजर आने वाली हैं। नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) जल्द ही तेलुगू फिल्म हरी हरा वीरा मल्लू में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ पवन कल्याण नजर आने वाले हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri)

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘रॉकस्टार’ से डेब्यू किया था. इसके बाद वो रियलिस्टिक फिल्म ‘मद्रास कैफे’, कॉमेडी फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ में भी नजर आयी थीं। वहीं नरगिस ने हॉलीवुड फिल्म ‘स्पाई’ में भी काम किया। आखिरी बार नरगिस साल 2020 में ओटीटी फिल्म ‘टोरबाज’ में नजर आई थीं, इस फिल्म में संजय दत्त और राहुल देव भी थे।

फैंस इस खबर से काफी खुश हैं कि नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) फिल्मों में वापसी कर रही हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular