Saturday, July 2, 2022
HomeBollywoodAmeesha Patel: धोखाधड़ी मामले को लेकर अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने कहा,...

Ameesha Patel: धोखाधड़ी मामले को लेकर अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने कहा, मेरी जान को खतरा था

Ameesha Patel: बॉलीवुड की क्यूट एंड ब्यूटीफूल एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म के जरिए वो एक लंबे वक्त के बाद बड़े पर्दें पर वापसी कर रही हैं। हाल ही में अमीषा एक इंवेट में गई थीं जिसमें कुछ ऐसा हुआ कि उनके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज हो गया है। अब धोखाधड़ी के मामले को लेकर अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने कहा कि मेरी जान को खतरा था। जानते हैं क्या है पूरा मामला

23 अप्रैल को अमीषा पटेल (Ameesha Patel) को इंवेट में बुलाया गया था। इस इंवेट में उन्होंने अपनी डांस परफोर्मेंस दिखानी थी। लेकिन अमीषा जो तय समय था उससे लेट पहुंची और वहां पहुंचकर उन्होंने मात्र 5 मिनट का डांस किया और इंवेट से निकल गईं। अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के इस रवैये से इंवेट के संचालनकर्ता काफी दुखी हो गए। इंवेट के संचालनकर्ता और समाज सेवी सुनील जैन ने खंडवा के थाने में अमीषा के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर दिया है।

अब इस मामले पर अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने अपनी सफाई दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, नवचंडी महोत्सव 2022 में कल 23 अप्रैल को खंडवा शहर, मध्य प्रदेश में भाग लिया लेकिन प्रोग्राम का आयोजन बहुत बुरा था। उस इवेंट में मुझे अपनी जान का खतरा था। हालांकि लोकल पुलिस ने मुझे उस स्थिति से निकालने में मदद की।

अमीषा का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं है जब अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला सामने आया हो। इससे पहले भी उनके खिलाफ कई बार धोखाधड़ी का केस दर्ज किया जा चुका है।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular